Bhopal News: पत्नी के सामने पति ने पिया जहर

Share

Bhopal News: पत्नी को शहर की चक्काचौंध में रहना था, पति चाहता था गांव में जीना

Bhopal News
कोतवाली थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोतवाली इलाके से मिल रही है। यहां पति—पत्नी के बीच चल रहे मनमुटाव में पति ने पत्नी के घर के आंगन में जहर पीकर जान दे दी। पत्नी के पास बच्ची थी। जिससे वह मुलाकात करने गांव से घर आया था। वह मनमुटाव होने की वजह से शराब पीने का भी आदी हो गया था। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

शराब पीने की लग गई थी लत

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार 13 जुलाई की रात लगभग 09 बजे हमीदिया अस्पताल से डाक्टर राजेश वर्मा ने 25 वर्षीय दिनेश जाटव के मौत की खबर दी थी। इस सूचना पर पुलिस ने रात दस बजे मर्ग क्रमांक 06/2021 दर्ज किया। मामले की जांच के लिए थाने से एसआई विजय सिंह (SI Vijay Singh) को भेजा गया था। पुलिस ने बताया दिनेश जाटव की 2015 में शादी किरण जाटव के साथ हुई थी। शादी के बाद एक बच्चा भी है। पत्नी किरण जाटव (Kiran Jatav) से उसकी बनती नहीं थी। इसलिए दोनों अलग रह रहे थे। दंपत्ति के बीच चल रहे तनाव की वजह से दिनेश जाटव शराब भी पीने लगा था। मृतक की बच्ची को उसकी पत्नी ने अपने पास रख लिया था।

पत्नी की यह थी जिद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

यहां पर किरण जाटव पति से अलग बहन के साथ भोईपुरा में रहती थी। बहन नर्स बनने की तैयारी कर रही है। जांच में पता चला है कि पति शुजालपुर (Shujalpur) गांव में रहना चाहता था। वहीं पत्नी भोपाल में रहना चाहती थी। इसी जिद के कारण दोनों के बीच कलह होने की शुरुआत हुई थी। वह 13 जुलाई की दोपहर दो बजे पत्नी के पास पहुंचा। पत्नी ने बच्ची से मुलाकात कराने से इंकार कर दिया। उसने कहा बहन शाम को आएगी तब आना। दिनेश जाटव (Dinesh Jatav) जब दोबारा घर आया तो उसके पास सल्फास की गोलियां थी। उसने पत्नी के मकान के नीचे लगे नल में उसको खा लिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

यह भी पढ़ें:   TCI Exclusive: 7 साल में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, अब कोर्ट में थानेदार बोले— जमानत पर भी ऐतराज नहीं

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!