MP Rape Case: नाबालिग से बलात्कार करने वाला गिरफ्तार, पॉक्सो की धारा भी लगी

Share

MP Rape Case: पीड़ित नाबालिग की मां का दावा घर खाली करने का आ रहा दबाव

MP Rape Case
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Rape Case) की राजधानी भोपाल से सटे सीहोर जिले में नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को आखिरकार पुलिस ने दबोच लिया है। उसके खिलाफ तीन महीने पहले भी बलात्कार (Sehore Minor Girl Rape Case) का मुकदमा दर्ज हुआ था। दोनों घटनाओं में उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट नहीं लगाया गया। नतीजतन वह पहले की तरह दूसरी बार भी जमानत में बाहर आने वाला था। यह खबर ​मीडिया में फैली तो पुलिस को अपनी भूल का अहसास हुआ। इधर, पीड़ित परिवार का दावा है कि उसको मकान खाली करने का दबाव बनाया जा रहा है।

ड्रायवर से डंपर मालिक बना

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को इच्छावर थाना पुलिस ने बुधवार शाम गिरफ्तार किया। उसके घर के एक हिस्से को थोड़ा सा तोड़ दिया गया। पीड़िता ने बताया कि शाहरुख खान तीन साल पहले डंपर चलाता था। उसने कई लोगों की जमीनों पर कब्जा कर लिया था। जिसके बाद उन्हें बेचकर उसने दो डंपर खरीद लिए हैं। इन डंपरों से वह रेत सप्लाई का काम करता है। पीड़िता ने बताया कि शाहरुख खान के समाज के लोग उसके मकान मालिक पर घर खाली कराने का दबाव बना रहे है। इस बात से वह परेशान चल रही है।

दुकान में हुई थी पहचान

MP Rape Case
सांकेतिक चित्र

पीड़िता की मां पहले भोपाल में रहती थी। दूसरी शादी के बाद वह बच्चों को लेकर सीहोर के इच्छावर इलाके में रहने लगी थी। वहां पर चाय की दुकान वह चलाती है। जिसमें आरोपी शाहरुख खान भी आता—जाता था। आरोपी ने अक्टूबर,2020 में उसकी बेटी के साथ ज्यादती की थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। जेल से छूटने के बाद कुछ दिन पहले उसने फिर नाबालिग के साथ ज्यादती की थी। जिसमें यह खुलासा हुआ था कि पुलिस ने पहले की तरह इस बार दर्ज की गई एफआईआर में पॉक्सो एक्ट की धारा नहीं लगाई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: गर्भवती पत्नी को धोखा देकर पति ने की दूसरी शादी

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!