Bhopal News: जीएमसी के छात्रों को ग्रामीणों ने पीटा

Share

Bhopal News: हमलावरों में एक व्यक्ति का नाम आया सामने, पिकनिक मनाने जा रहे थे एमबीबीएस के छात्र

Bhopal News
सुखी सेवनिया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सुखी सेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां गांधी मेडिकल कॉलेज के छात्रों की ग्रामीणों ने बेरहमी से पिटाई लगा दी। हालांकि गांव वालों के मुकाबले जीएमसी छात्रों (Bhopal GMC Student) की संख्या ज्यादा थी। विवाद एक धार्मिक स्थल के पास लघुशंका करने के विवाद से शुरु हुआ था। हमले में एक दर्जन छात्रों के जख्मी होने का दावा किया जा रहा है।

रिजल्ट आने पर पिकनिक मनाने जा रहे थे

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 29 अगस्त की दोपहर लगभग दो बजे धारा 324/294/323/506/34 (धारदार हथियार से हमला, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया गया। घटना विदिशा रोड स्थित ग्राम भदभदा की है। शिकायत अमित सागर पिता रामभरण सिंह उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह रायसेन (Raisen) जिले में सतलापुर का रहने वाला है। इस मामले में आरोपी पूरण यादव (Puran Yadav) और तीन अन्य हैं। अमित सागर (Amit Sagar) गांधी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस का छात्र है। सेमेस्टर रिजल्ट केे बाद दो दर्जन से अधिक दोस्त हलाली डैम जा रहे थे। भदभदा गांव में एक धार्मिक स्थल के नजदीक लघुशंका कर रहे लड़कों को देखकर टोका था। इसी रोकटोक को लेकर विवाद हुआ। जिसमें ग्रामीणों ने एक दर्जन से अधिक एमबीबीएस छात्रों के हाथ—पैर तोड़ दिए।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: राजधानी में जल संकट गहराया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!