Bhopal News: कोरोना संक्रमित मरीज के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Share

Bhopal News: दो महीने पहले हुई मजदूर की मौत के मामले में कार्रवाई

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक मजदूर की दो महीने पहले संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। इस मामले में जांच के बाद ठेकेदार की लापरवाही मानते हुए केस दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी ​अभी नहीं हुई है।

रिवेयरा टाउन में हुई थी घटना

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार मौत की घटना 3 मार्च की है। जिसकी सूचना जेपी अस्पताल से पुलिस को डॉक्टर अनिल अग्रवाल (Dr Anil Agrwal) ने दी थी। मृतक श्याम लाल इंगले पिता गोलू इंगले उम्र 60 साल था। श्याम लाल इंगले (Shayam Lal Ingale) अरेरा कॉलोनी में मकान में रहता है। वह रिवेयरा टाउन में मजदूरी करता था। जांच में नेपाल सिंह, राजेन्द्र वंशकार, अशरफ खां और विशाल सोनारे के बयान दर्ज किए गए। मकान जबलपुर में रहने वाले चैतन्य अग्रवाल (Chaitnya Agrawal) का है। उनके मकान में काम चल रहा था। जिसका ठेका आरोपी विजय चक्रवर्ती (Vijay Chakrwarthy) को दिया गया था। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया तो पता चला कि वह कोरोना संक्रमित है और क्वारेंटाइन चल रहा है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Sixth Round के उम्मीदवारों में से 20 फीसदी Politician पर रजिस्टर्ड है Criminal Case
Don`t copy text!