Bhopal News: पटरी पर मिली लाश

Share

Bhopal News: घटनास्थल के नजदीक ही रहता था, नशे के कारण हादसे की संभावना

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। रेलवे पटरी पर एक व्यक्ति की लाश मिली है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के बागसेवनिया इलाके की है। शव की पहचान हो गई है। पुलिस नशे के कारण हादसे से मौत (Suspicious Death) होने की अटकल लगा रही है।

इसलिए हादसा मान रही पुलिस

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 16 मार्च की सुबह लगभग नौ बजे दिनेश कनाडे ने परिचित की लाश पटरी पर होने की जानकारी दी थी। शव की पहचान प्रकाश कनाडे पिता रामलाल कनाडे उम्र 33 साल के रुप में हुई। वह हबीबगंज स्थित कुशाभाउ ठाकरे बस्ती में रहता था। प्रकाश कनाडे (Praksh Kanade) पुताई का काम करता था। उसको नशे की बुरी लत थी। पुलिस को उसकी लाश पटरी पर मिली है। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 14/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस पूरे घटनाक्रम को हादसा मान रही है। दरअसल, जहां घटना हुई उसके ही नजदीक कलारी भी है। उसका घर पटरी की दूसरी तरफ था। जिसको पार करते वक्त हादसा होने की अटकल पुलिस लगा रही है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Lokayukt Trap Case: सरपंच पति से सीईओ ले रहा था रिश्वत
Don`t copy text!