Bhopal News: दुकान के दो संचालकों के बीच घमासान 

Share

Bhopal News: ढ़ाबे में आए ग्राहक की कार पार्किंग से शुरु हुआ विवाद पथराव में बदला, पुलिस ने दोनों पक्षों पर दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। कारोबारियों के दो गुटों के बीच जमकर घमासान हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। हमले में पत्थर भी चलाया गया जो एक कारोबारी की पत्नी को जाकर लगा। विवाद की शुरुआत ढ़ाबा मालिक के यहां कार से आए एक ग्राहक से शुरु हुई थी। वह कार पार्किंग करना चाहता था जिसका ढ़ाबा मालिक के बाजू में दुकान चलाने वाला दूसरा कारोबारी विरोध कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में मारपीट की अलग—अलग धाराओं में काउंटर केस दर्ज किया है।

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार घटना विदिशा रोड में स्थित भानपुर इलाके में हुई थी। पुलिस ने बताया कि घोड़ा नक्कास में रहने वाले सत्यपाल ठाकुर (Satyapal Thakur) अपने दोस्त दीपक साहू के साथ ढाबे पर गया था। वह अपनी कार गोपाल कुशवाहा की चाय और पंक्चर दुकान के सामने पार्क कर रहा था। जिसका गोपाल कुशवाहा (Gopal Kushwah) विरोध करने लगा। यह देखकर ढाबा संचालक नरेंद्र उर्फ नानू वहां आ गया। वह कहने लगा कि यह सरकारी जगह है। कार यहां पार्क की जा सकती है। इसी बात को लेकर शुरु हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। ढाबा संचालक ने चाय की दुकान चलाने वाले गोपाल कुशवाहा के घर पर पथराव कर दिया। पत्थर लगने की वजह से घर में लगा कांच टूटकर गोपाल कुशवाह की पत्नी को लग गया। यह विवाद 10 मार्च की शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई थी। गोपाल कुशवाह की तरफ से पुलिस ने 147/24 धारा 294/323/452/427/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, गृह अतिचार, तोड़फोड़, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है। जिसमें आरोपी सत्यपाल ठाकुर, ढ़ाबा संचालक नानू, काम करने वाला कर्मचारी गोलू हैं। वहीं दूसरा मुकदमा ढाबा संचालक नरेंद्र उर्फ नानू (Narendra@Nanu) की शिकायत पर चाय दुकान संचालक गोपाल कुशवाह, घनश्याम और सुनील के खिलाफ 148/24 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पुलिस को लगा मामूली चाकू लगा है, डॉक्टरों ने बताया मर सकता है
Don`t copy text!