Bhopal Crime : दो महीने पहले क्राइम ब्रांच के खिलाफ शिकायत करने वाले ढ़ाबा संचालक के मैनेजर पर मुकदमा दर्ज

Share
Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

कॉलेज के आधा दर्जन छात्रों को बुरी तरह से पीटने का आरोप, ढ़ाबा संचालक ने भी पुलिस को दिया आवेदन

भोपाल। क्राइम ब्रांच के कर्मचारियों के खिलाफ दो महीने पहले रंगदारी दिखाने की शिकायत करने वाले ढ़ाबा संचालक के कर्मचारियों पर शुक्रवार को (Bhopal Crime) मामला दर्ज किया गया है। मामला ढ़ाबे में कॉलेज के छात्रों के साथ मारपीट करने से जुड़ा है। इसमें ढ़ाबे के मैनेजर समेत तीन के खिलाफ नामजद एफआईआर पुलिस ने दर्ज कर ली है।

कौन है ढ़ाबा संचालक
ढ़ाबा संचालक मुकेश पठारिया है जिनका खजूरी सड़क में न्यू पंजाबी ढ़ाबा है। पठारिया ने 4 जून, 2018 को तत्कालीन आईजी जयदीप प्रसाद से लिखित में शिकायत (Extortion By Police) की थी। आरोप लगाया था कि उसके ढ़ाबे में 10 पुलिसकर्मी सादी वर्दी में पहुंचे थे। खुद को क्राइम ब्रांच के अफसर बताने वाले यह लोग उसके कर्मचारी राहुल को जबरिया ले जा रहे थे। विरोध करने पर दो लाख रुपए का इंतजाम करने के लिए कहा गया। पैसे नहीं देने पर शराब बेचने के झूठे मामले (Fake Liquor Case) में फंसाने की धमकी दी गई। सोशल मीडिया पर यह प्रकरण तेजी से वायरल हुआ था। इस मामले में कमलेश का कहना है कि लड़के गदर मचा रहे थे। जिन्हें रोका गया तो वह कर्मचारियों से झूम गए थे। इस मामले में मेरी तरफ से भी शिकायत की गई है।

अब नया क्या
मुकेश पठारिया के ही ढ़ाबे से जुड़ा नया मामला सामने आया है। घटना 29 अगस्त की रात हुई थी। आरोप है कि मुकेश के ढ़ाबे पर मिसरोद निवासी सत्यम पाटीदार, आर्यन पाटीदार, आर्यन पाटीदार, अंकित पाटीदार, अंशुल पाटीदार, रवि पाटीदार, देवेन्द्र पाटीदार, आनंद पाटीदार, आयुष पाटीदार, कृष्णकांत पाटीदार, नितिन पाटीदार, विवेक पाटीदार, अमन पाटीदार के साथ बैरागढ़ कला स्थित वॉटर विले गए थे। वापसी में सभी ढ़ाबे पहुंच गए। यहां सभी दोस्त देवाशु उर्फ बिट्टू की जन्मदिन पार्टी में एक साथ हुए थे। ढ़ाबे में दोस्तों के बीच बहस हो गई तो मैनेजर ने आवेश में आकर सभी को गालियां दी। मैनेजर कमलेश पठारिया ने राहुल धाकड़ और जितेन्द्र मेवाड़ा को भी बुला लिया। इन तीनों आरोपियों ने जमकर मारपीट (Beaten) की। इसमें से दो युवकों को गंभीर चोट आई। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला पुलिस से जुड़ा था इसलिए पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने कमलेश पठारिया, राहुल धाकड़ और जितेन्द्र मेवाड़ा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: Restaurant Wash Room में आईटी कंपनी डायरेक्टर के साथ यह हुआ
Don`t copy text!