Bhopal News: रंगदारी दिखाकर ऑटो ड्राइवर को पीटा 

Share

Bhopal News: अलग—अलग तीन थानों में की गई शिकायत, इसके बावजूद कई धाराएं पुलिस ने अभी भी लगाई कमजोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ऑटो ड्रायवर के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है। उसके साथ रंगदारी मांगी जा रही थी। जिसका विरोध करने पर उसको दूसरे इलाके में ले जाकर पीटा गया। इस मामले में पीड़ित ने शहर के दो और देहात के एक थाने में शिकायत की थी। हालांकि कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना पुलिस ने की है। पुलिस ने इस प्रकरण में धाराएं कमजोर लगाई है। वहीं घटनास्थल जहां से शुरु हुआ वहां से जहां मारपीट हुई उसको लेकर भी पुलिस स्थिति साफ नहीं कर सकी।

पुलिस की कहानी में कई जगह सुलग रहे सवाल

मंगलवारा (Mangalwara) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 29 मार्च की रात दो बजे हुआ था। जिसकी शिकायत अभिषेक धानक (Abhishek Dhanak) पिता मुन्नालाल धानक उम्र 24 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह ईटखेड़ी इलाके में रहता है और ऑटो चलाता है। अभिषेक धानक अल्पना तिराहा पर ऑटो लेकर खड़ा था। तभी आरोपी साबिर उर्फ भूरा उसके पास आया। वह उससे अड़ीबाजी करने लगा। पैसे देने से मना किया तो उसके साथ गाली—गलौज शुरु कर दी। इसके बाद उसको पिपलानी में स्थित जम्बूरी मैदान ले जाकर बुरी तरह से पीटा गया। मामले की जांच एएसआई करण सिंह (ASI Karan Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने 43/24 धारा 327/294/323/506 (रंगदारी, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने भोपाल देहात में स्थित ईटखेड़ी थाने में शिकायत की थी। इससे पहले वह भोपाल शहर के पिपलानी थाने में भी पहुंचा था। दोनों थाना पुलिस ने एक—दूसरे का मामला बताकर उसे टाल दिया था। नतीजतन एफआईआर दर्ज होने में दो दिन का वक्त लग गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक साल के लिए माने नहीं 'नंगे भैया'
Don`t copy text!