Bhopal Theft Case: लॉक डाउन में चार लाख रुपए के जेवरात चोरी

निजी अस्पताल संचालक के मकान को चोरों ने बनाया निशाना

Bhopal Theft Case
चोर ने दिया इस तरह वारदात को अंजाम, बिखरा हुआ सामन

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन में चोरी (Bhopal Theft Case) होने के सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा। यह घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। यहां अवधपुरी के कंटेनमेंट जोन के एक सूने मकान को पांच दिन पहले चोरों ने निशाना बनाया था। इस घटना के बाद अब निजी अस्पताल संचालक के सूने मकान पर चोरों ने धावा (Bhopal Doctor House Broked Case) बोला। चोर मकान की तलाशी लेने के बाद सोने—चांदी और डायमंड के जेवरात (Bhopal Stolen Case) ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका है।

निशातपुरा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर निवासी डॉक्टर दीपक कुमार अहिरवार उम्र 34 साल ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि उनका यहां किराए का मकान है। पिछले दिनों सास की तबीयत खराब होने की सूचना मिली थी। इस कारण वे उन्हें लेने बासौदा चले गए थे। नौकरानी अर्चना का फोन डॉक्टर की पत्नी के मोबाइल पर आया था। उसने बताया था कि मकान का ताला टूटा है। इसलिए अर्चना को अपने घर का ताला लाकर लगाने के लिये कहा था। वहां से 19 मई को लौटे तो मकान का ताला टूटा मिला। भीतर अलमारी का लॉकर (Bhopal Robbery Case) टूटा था और सामान बिखरा था। डॉक्टर दीपक कुमार अहिरवार (Dr Deepak Kumar Ahirawar) के मुताबिक उनका हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में निजी अस्पताल भी है। दो साल पहले शादी हुई थी। जिसमें उन्हें और पत्नी को जेवरात मिले थे। यह सारे जेवराज चोरी गए है। उन्होंने चोरी गए जेवरात की कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई है। इस मामले में जब थाना पुलिस से एफआईआर के संबंध में पूछा गया तो थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज होने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Airport News: हेलीकॉप्टर पर पथराव करके कांच तोड़े, फ्लाइट के आगे लेटा

इधर, हनुमानगंज थाना पुलिस ने चोरी के प्रयास (Bhopal Stolen Attempt Case) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी नफीस (Nafis) और मोहम्मद अली (Moh. Ali) को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को शाहरुख (Shahrukha) और उनके भांजे अनस (Anas) ने दबोचा था। शाहरुख मंडी में आम के थोक कारोबारी है। लॉक डाउन के कारण दुकान बंद थी। मंगलवार को वे भांजे के साथ दुकान की तरफ गए थे। वहां शटर उठा देखा तो भीतर चले गए। भीतर दोनों आरोपी थे, जिसमें  से मोहम्मद अली मंडी का चौकीदार है। वहीं नफीस कुम्हारपुरा में रहता है। यहां पर शाहरुख का भी घर है। इसके अलावा बैरसिया पुलिस ने 37 बोरी गेहूं चोरी होने का मामला दर्ज किया है। घटना बैरसिया के ललरिया स्थित गेहूं उपार्जन केंद्र की है। पुलिस ने इस मामले में चौकीदार रामदयाल कुशवाह (Ramdayal Kushwah) के आवेदन की जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!