Jabalpur Crime : लॉकडाउन का डर दिखाकर लूट, सेना के जवान समेत चार आरोपी गिरफ्तार

Share

आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल

Bhopal Loot
सांकेतिक चित्र

जबलपुर। (Jabalpur Crime) कोरोना संकट (Coronavirus) में ल़ॉकडाउन (Lockdown) के बीच मध्यप्रदेश के जबलपुर से लूट (Jabalpur Robbery) का मामला सामने आया है। यहां एक सेना के जवान (Army Man) समेत चार आरोपियों ने लॉकडाउन का फायदा उठाने की कोशिश की। आरोपियों ने एक युवक को धमकाकर उसका बैग छीन लिया। मंगलवार को पुलिस ने मामले की जानकारी दी। माधौताल थाने के प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि लूट के आरोप में सेना के जवान अमित रायकवार (Amit Raikwar) (24), सुमित रायकवार (Sumit Raikwar) (24), राकेश बरमन (Rakesh Beman) (21) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों में एक 17 वर्षीय नाबालिग भी शामिल है।

यह भी पढ़ेंः हज यात्रा के लिए जोड़े थे 5 लाख, आरएसएस को दान किए

घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अनिल गुप्ता (TI Anil Gupta) ने बताया कि 29 मार्च को जय राम साहू नाम का युवक अपने घर जा रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने उसकी कार को घेरकर रोक लिया। आरोपी अमित रायकवार सेना की वर्दी में था। उसने जयराम साहू (Jairam Sahu) से लॉकडाउन में बाहर निकलने की वजह पूछी और पास मांगा। इस दौरान अमित के हाथ में एक चाकू था और अन्य आरोपियों के हाथों में लाठियां थी। अमित ने जयराम साहू (Jairam Sahu) को बातों में लगा लिया, जिसका फायदा उठाते हुए अन्य आरोपियों ने कार में रखा बैग पार कर दिया।

यह भी पढ़ेंः अर्थी उठाने नहीं आए रिश्तेदार, मुस्लिम युवकों ने दिया कंधा, राम नाम सत्य बोलते हुए ले गए श्मशान

यह भी पढ़ें:   वित्त मंत्री थाने के भीतर धरने पर बैठे

शिकायत के बाद की गई प्राथमिक जांच में पता चला है कि अमित रायकवार हरियाणा के हिसार में पोस्टेड है। सभी को लूट की धारा 392 के तहत आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने आरोपियों से लूटा हुआ बैग, चाकू, लाठी और मोटरसाइकिल बरामद की है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!