Bhopal News: लोडिंग वाहन के चालक पर प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: सड़क दुर्घटना में हुई एफआईआर में हवलदार ने कर दी है यह तकनीकी चूक

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। दुर्घटना के एक मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। यह हादसा लगभग नौ दिन पहले हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जबकि दूसरा साथी जख्मी होकर अस्पताल में भर्ती है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। जिसमें मामले की जांच एक हवलदार ने की है। जिसने कायमी करते वक्त इन बातों का ध्यान ही नहीं दिया।

यह है वह तकनीकी खामी जिसको सुधारना पड़ेगा

हबीबगंज (Habibganj) थाना पुलिस के अनुसार 3 नवंबर को 617/23 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, जख्मी करने और हादसे में मौत होने का प्रकरण) दर्ज किया गया है। जिसमें पीड़ित विशाल बागुल (Vishal Bagul) पिता गौतम बागुल उम्र 19 साल के बयान दर्ज किए गए हैं। वह भी सड़क हादसे में जख्मी है। विशाल बागुल कमला नगर स्थित राहुल नगर में रहता है। घटना 25 अक्टूबर की दोहपर में हुई थी। उसे नाजुक हालत में कोलार रोड स्थित जेके अस्पताल (JK Hospital) में भर्ती कराया गया है। जिस दिन सड़क दुर्घटना हुई वह एक्टिवा एमपी—04—यूजे—8811 पर सवार था। उसके साथ बचपन का दोस्त चंद्रमणि उर्फ आशीष मिश्रा भी था। दोनों शाहपुरा स्थित ओरा मॉल जा रहे थे। जब प्रशासन अकादमी के सामने पहुंचे तो लोडिंग वाहन एमपी—04—जीए—8804 के चालक ने टक्कर मार दी। जिसमें चंद्रमणि उर्फ आशीष मिश्रा (Chandramani@Ashish Mishra) की मौत हो गई थी।  चंद्रमणि उर्फ आशीष मिश्रा पिता रामजी मिश्रा उम्र 20 साल चूना भट्टी थाना क्षेत्र स्थित बलवीर नगर (Balveer Nagar) में रहता था। हबीबगंज पुलिस मर्ग 55/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।

इस कारण से दोस्त के साथ निकला था

आशीष मिश्रा के पिता की न्यूज पेपर की एजेंसी है। जिसकी रिकवरी के लिए बेटा कभी—कभी जाता था। दुर्घटनाग्रस्त एक्टिवा भूषण लोखंडे (Bhushan Lokhande) की है। एक्टिवा को चंद्रमणि मिश्रा ही चला रहा था। यहां आपको बताए एफआईआर में हवलदार नागेंद्र सिंह (HC Nagendra Singh) ने लिखा है कि उन्हें 3 नवंबर को पीएमएलसी जेके अस्पताल से मिली थी। जिसमें घायल विशाल बागुल के बयान दर्ज किए गए। ऐसा करने के लिए उन्होंने डॉक्टरों से अनुमति भी ली। लेकिन, यह कहीं उल्लेख नहीं किया इतने दिनों की देरी किन कारणों से रही। जबकि सड़क हादसा 25 अक्टूबर को हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Political News: गृहमंत्री निवास पहुंचे कांतिलाल भूरिया
Don`t copy text!