Bhopal Theft Case: महिला विकास अधिकारी के मकान में चोरों का धावा

Share

शहर में दो स्थानों में चोरी की घटना, सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत लाखों का माल चोरी

Bhopal Theft
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) महिला विकास अधिकारी के मकान में चोरों ने धावा बोला। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Madhya Pradesh Theft Case) के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। इधर, बटालियन में तैनात हवलदार के मकान में भी चोरों ने वारदात को अंजाम (Bhopal Theft Case) दिया। जिसकी सूचना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में दर्ज कराई है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। इसी इलाके में एक अन्य हवलदार के मकान को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया था।

यह भी पढ़ें: खंडहर में छुपा मौत का राज पुलिस करती है रखवाली

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि उमेश कुमार सिंह पिता मनोज कुमार उम्र 44 साल के मकान में चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ हैं। उमेश कुमार ने बताया कि वह एमआईजी 140 सी—सेक्टर अयोध्या नगर में रहते है। उमेश महिला विकास विभाग में परियोजना अधिकारी है। पिछले रविवार को वह परिवार के साथ उसके गांव हाथरस गए थे। जहां से गुरूवार को लौटने पर देखा की घर में लगा ताला टूटा पड़ा है। अंदर सभी कमरों में रखा सामान समेत अलमारी बिखरी पड़ी है। चैक करने पर सोने—चांदी जेवर नगदी समेत करीब 70 हजार का माल चोरी हुआ है। जिसके बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इधर, अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि न्यू अशोका गार्डन निवासी खेतपाल सिंह के मकान में चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ हैं। खेत पाल ने बताया कि वह 13 बटालियन में प्रधान आरक्षक के पद पर कार्यरत हैं। सोमवार को वह परिवार के साथ आगरा गए हुए थे। जहां से गुरूवार के दिन लौटने पर देखा की मकान में लगा ताला टूटा हुआ है। अंदर सभी सामान और अलमारी बिखरी पड़ी है। जिसमें से एक मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने के एक जोड़ी टॉप्स और झुमकी, सोने की तीन अंगूठी साथ ही दो पैसों से भरी गुल्लक समेत 2 लाख का माल चोरी हुआ है। जिसके बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अशोका गार्डन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: पति को लगा मायके गई है आ जाएगी, आई तो उसके भाई की एफआईआर

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!