नक्सलियों ने की उप-सरपंच की हत्या

Share

परिजन के सामने उतारा मौत के घाट

Kondagaon
सां​केतिक चित्र

कोंडागांव। (Kondagaon) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले कोंडागांव में एक बार फिर नक्सलियों ने कायराना हरकत की है। नक्सलियों ने उप सरपंच को मौत के घाट उतार दिया। घटना प्रदेश की राजधानी से 200 किलोमीटर की दूरी पर स्थित जिले की है। पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि नक्सलियों ने शनिवार शाम वारदात को अंजाम दिया।

बयानार पुलिस थाना इलाके के प्रेमपाल गांव में रहने वाले बज्जाराम कोर्राम को मौत के घाट उतार दिया गया। बज्जाराम प्रेमपाल गांव के उप सरपंच थे। घटना के वक्त बज्जाराम घर पर ही थे। दर्जनभर से ज्यादा नक्सली उनके घर में दाखिल हुए और बज्जाराम को घसीटकर घर से बाहर ले गए। जिसके बाद परिजन के सामने ही बज्जाराम की हत्या कर दी।

नक्सलियों को लगता था कि बज्जाराम ग्रामीणों के हित में काम नहीं करता। प्रेमपाल गांव कोंडागांव और नारायणपुर जिले की सीमा पर सघन वन क्षेत्र में स्थित है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच के मुताबिक बयानार एरिया कमेटी के नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी नक्सलियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई है।

यह भी पढ़ेंः वन अधिकारी को जिंदा जलाने की कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Mahasamund Murder Case : मोबाइल पर बात करती रहती थी लड़की, बाप ने हत्या कर नाले में फेंक दी लाश
Don`t copy text!