Bhopal Suicide Case: एसएएफ जवान की सास ने फांसी लगाई

ग्वालियर से इलाज के लिए आई थी भोपाल, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal Hanging Case
संकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश बटालियन (Madhya Pradesh Special Armed Force) में तैनात एक जवान की सास ने आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) कर लिया है। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के शाहजहांनाबाद इलाके का है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि वह इलाज के लिए ग्वालियर से बेटी—दामाद के पास आई थी।

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि अशरफी देवी पत्नी रामनरेश तोमर (57) मूलत: ग्वालियर की रहने वाली थी। उनकी बेटी प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) की शादी राजपाल सिंह से हुई है। राजपाल (Rajpal) एसएएफ में पदस्थ हैं और शौर्य परिसर ईदगाह हिल्स में रहते हैं। होली के त्यौहार पर उनकी ड्यूटी विदिशा में लगी थी, इसलिए वह वह विदिशा में थे। घर पर उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह और सास अशरफी देवी थी। प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह करीब सात बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने मां को खिड़की की रॉड पर साड़ी के फंदे पर लटका देखा। इसकी जानकारी उन्होंने आसपास के लोगों के साथ ही 25वीं बटालियन में पदस्थ अपने रिश्तेदार संदीप तोमर को दी। सूचना मिलते ही संदीप घर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव का पीएम कराया और लाश परिजनों को सौंप दी। बेटी प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि उनकी मां मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। उनका इलाज कराने के लिए ही वह उन्हें भोपाल लेकर आई थी। होली के बाद उन्हें डॉक्टर के पास लेकर जाना था, लेकिन इसके पहले ही उन्होंने खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें:   Covid—19 Effect: जनता कर्फ्यू में लापरवाही होने पर डीआईजी की रवानगी

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!