Bhopal Crime: कोरोना के चलते घर बैठना ससुर को महंगा पड़ा

बहू ने ससुर को बाल्टी मारकर सिर फोड़ा, पोती को सायकिल चलाने से रोकने पर मिली सजा

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi ) छोटी—छोटी बातों पर आवेश में आना व्यक्ति को महंगा पड़ सकता है। उसको जहां सामाजिक बुराई झेलनी पड़ सकती हैं वहीं उसको सलाखों के पीछे भी जाना पड़ सकता है। यकीन नहीं होता तो यह पूरी खबर पढ़ लीजिए। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के छोला मंदिर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित व्यक्ति एक अधेड़ है जो कोरोना के भय के चलते घर पर बैठा था।

छोला मंदिर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि शिकायत 56 वर्षीय कमल सिंह माली (Kamal Singh Mali) ने की है। वह भानपुर के माहौली इलाके में रहता है। उसने पुलिस को बताया कि वह अमूमन घर पर नहीं रहता है। वह कॉलोनी में समय बीता लेता है। लेकिन, इन दिनों कोरोना वायरस का आतंक मचा हुआ है। इसलिए वह घर पर बैठा हुआ था। इस दौरान उसकी पोती विट्टो सायकल चला रही थी। यह देखकर कमल सिंह ने सिर्फ इतना बोला कि वह ऐसा न करे। वह गिर सकती है और उसको चोट लग सकती है। यह सलाह देना उसकी बहू डॉली को नागवार गुजरा। वह नजदीक ही कपड़े धो रही थी। उसने आव देखा न ताव लोहे की बाल्टी उठाकर उसके सिर पर मार दी। जिसकी वजह से उसका सिर फूट गया और खून बहने लगा। यह देखकर उसकी पत्नी छोटी बाई बीचबचाव करने आ गई। पुलिस ने मेडिकल के बाद बहू के खिलाफ बाल्टी से हमला करके लहुलूहान करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder: बच्चे की मौत ने खोला मध्यप्रदेश के सरकारी हॉस्टल का राज

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!