Jabalpur Corporator Murder Case: कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना,पुरानी रंजिश बताई जा रही है वजह,

Jabalpur Corporater Murder Case
जबलपुर के हनुमानताल इलाके में कांग्रेस पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर को गोली मारता हुआ शख्स नीली शर्ट में

जबलपुर। (Jabalpur Crime News In Hindi) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Hindi News) में कमल नाथ (Kamal Nath) की अगुवाई में 2018 में सरकार बनी थी। उसके बाद मंदसौर, अशोक नगर समेत कई जिलों में भाजपा नेताओं पर हत्या (BJP Leader Murder Case) और हमले के मामले सामने आए थे। अब दोबारा मुख्यमंत्री के रुप में शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की ताजापोशी हुई है। यह होते ही अब कांग्रेसी नेताओं की हत्या होने लगी। लाजिमी है कि अब कांग्रेस हत्याकांड पर हल्ला बोलेगी। ताजा मामला जबलपुर (Jabalpur Brutal Murder Case) जिले के हनुमानताल थाना क्षेत्र का है। नेता की दो गोलियां मारकर दिनदहाड़े हत्या की गई। यह पूरी घटना अलग—अलग आधा दर्जन से अधिक कैमरों में भी कैद हुई। पुलिस हत्या की वजह पुरानी रंजिश बता रही है।

जानकारी के अनुसार यह हत्याकांड 26 मार्च की दोपहर लगभग 2 बजे अंजाम दिया गया। जहां हत्या हुई उस इलाके को भानतलैया कहा जाता है। जिस नेता की हत्या की गई वह पार्षद भी है। पंडित राधाकृष्ण मालवीय वार्ड नाम से इस वार्ड को पहचाना जाता है। यहां के पार्षद धर्मेंद्र सोनकर (Dharmendra Sonker) हैं। धर्मेंद्र को जख्मी हालत में सिटी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हत्याकांड के वीडियो (Jabalpur Murder Video) पुलिस ने भी देख ​लिए हैं। इसमें एक व्यक्ति पैदल आता दिख रहा है। पार्षद धर्मेंद्र सोनकर (Corporator Dharmendra Sonker Murder Case) घर के बाहर मंदिर के नजदीक बैठे थे। हमलावर का नाम मोनू सोनकर के रुप में पहचाना होना बताया जा रहा है। मोनू सोनकर (Monu Sonker) ने तीन गोलियां चलाई थी जिसमें से दो गोली सीने और पेट में धर्मेन्द्र को लगी थी। पुलिस ने मोनू सोनकर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape case: Valentine's Day से शुरु हुआ अगले Valentine's Day पर खत्म

अपील
देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!