Sejal Sharma Suicide Case : फंदे पर झूली ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की सिम्मी खोसला

Share

सुसाइड नोट में लिखी आत्महत्या की ये वजह

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा

ठाणे। Sejal Sharma Suicide Case टीवी कलाकार सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। महाराष्ट्र के ठाणे में स्थित फ्लैट में सेजल का शव फंदे से लटकता मिला। वो मीरा रोड़ स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में किराए के फ्लैट मे रहती थी। राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली सेजल शर्मा को स्टार प्लस के सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ से पहचान मिली थी। वो आमिर खान के साथ एक मोबाइल एड में भी नजर आई थी। पुलिस ने शनिवार को सेजल शर्मा के सुसाइड की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि टीवी कलाकार सेजल शर्मा मीरा रोड (पूर्व) स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में किराए के अपने फ्लैट में फंदे से लटकी मिलीं। उनके एक दोस्त ने शुक्रवार सुबह उन्हें फंदे से लटका देखा।

सूत्रों ने बताया कि शर्मा को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें कहा गया है कि व्यक्तिगत कारणों से वह यह कदम उठा रही हैं। शर्मा राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं और अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के लिए वह कुछ साल पहले मुंबई आई थीं। वह टीवी धारावाहिक ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में काम कर रही थीं। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। मीरा रोड पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

सेजल शर्मा दिल तो हैप्पी है जी सीरियल में मुख्य किरदार की बहन सिम्मी खोसला का रोल निभा रही थी। सेजल शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय रहती थी। वो कई विज्ञापनों में भी नजर आई थी। वीवो मोबाइल एड में वो आमिर खान के साथ, वहीं ऊषा फेंस के एड में सेजल शर्मा क्रिकेटर हार्दिक पंडया और रोहित शर्मा के साथ भी नजर आई थी। जानकारी के मुताबिक सेजल आजाद परिंदे नाम की एक वेब सीरिज के लिए भी काम कर रही थीं। उनका अंतिम संस्कार उदयपुर में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Sex Racket चलाने के आरोप में Bollywood का Casting Director गिरफ्तार
Don`t copy text!