Bhopal News: बैरसिया के खेत में आकाशीय बिजली गिरने से मौत

Share

Bhopal News: भोपाल में बिगड़े मौसम के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से मौत

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। मौसम के बिगड़ते चक्र के कारण गर्म दिनों में आंधी—बारिश चल रही है। जिस कारण जगह—जगह आकाशीय बिजली गिर रही है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में हुई है। ताजा घटना बैरसिया इलाके की है। यहां आकाशीय बिजली गिरने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

मवेशियों के लिए घास काटने गया था

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार बिजली गिरने से शैतान सिंह राजपूत पिता केसर सिंह राजपूत उम्र 34 साल की मौत हुई है। वह ग्राम चटुआ में रहता है। घटना के वक्त शैतान सिंह राजपूत (Shaitan Singh Rajput) मूंग की फसल को देखने खेत पर गया था। वह खेत में मवेशियों के लिए घास काट रहा था। जब बहुत देर तक नहीं लौटा तो उसे देखने भाई अर्जुन सिंह राजपूत (Arjun Singh Rajput) पहुंचा। वहां शैतान सिंह राजपूत मृत हालत में मिला था। उसका शरीर आकाशीय बिजली गिरने के कारण बुरी तरह से झुलसा था। मृतक की जहां मिली थी वहां हल्का गड्ढा भी हो गया था। मामले की जांच कर रहे एसआई बेनी प्रसाद (SI Beni Prasad) ने बताया कि बैरसिया पुलिस मर्ग 37/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना 30 मई की शाम लगभग साढ़े पांच बजे हुई थी। उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह के भीतर में यह दूसरी आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत का मामला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क हादसे में युवक की मौत
Don`t copy text!