Bhopal News: बूटिक संचालिका को मां—बेटी ने मिलकर पीटा

Share

Bhopal News: महिला समूह की रकम को लेकर चल रहा था मनमुटाव, थाने में दर्ज कराया तोड़फोड़ का आरोप लगाकर मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बूटिक संचालिका को मां—बेटी ने मिलकर ​पीट दिया। विवाद की पुलिस ने ठोस वजह अभी नहीं बताई है। हालांकि महिलाओं के बीच समूह में जमा रकम को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) हर के कटारा हिल्स इलाके की है। जिसमें पीड़िता ने बूटिक में तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया है।

इस कारण हुआ था विवाद

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 23 मार्च की दोपहर लगभग बारह बजे हुई थी। पीड़िता की उम्र 40 साल है जो कि सिल्वर क्रिस्ट अपार्टमेंट (Silver Crest Appartment) में रहती है। इस मामले में आरोपी मां—बेटी है। पीड़िता का आरोप है कि वह बूटिक चलाने का काम करती है। आरोपी महिला हेवस लाइफ कॉलोनी में रहती है। उसने दुकान का सामान भी यहां—वहां फेंक दिया था। पीड़िता पति को लेकर थाने पहुंची थी। जिसके बाद थाना पुलिस ने 63/23 धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है। पुलिस ने इस प्रकरण में पुराना विवाद बोलकर बचने का प्रयास किया है। खबर है कि विवाद भारी रकम को लेकर चल रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: सांप की पीएम रिपोर्ट से खुलेगा अंधे हत्याकांड का राज
Don`t copy text!