Bhopal News: आठ साल की बच्ची से छेडछाड़

Share

Bhopal News: छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को दबोचकर अदालत में किया गया पेश

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का एक मामला सामने (Molestation Case) आया है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के गोविंदपुरा इलाके में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को दबोच लिया है।

ऐसा कर रहा था आरोपी

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार रविवार रात लगभग साढ़े नौ बजे 95/22 धारा 354/354—क/7/8 (छेड़छाड़, हाथ पकड़ना और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी अर्जुन सिंह भिलाला (Arjun Singh Bhilala) है। उसे पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। शिकायत 27 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह और उसका पति मजदूरी करते है। उनकी एक आठ साल की बच्ची है। वह कक्षा दूसरी की पढ़ाई कर रही है। आरोपी अर्जुन सिंह उसके मोहल्ले में रहता है। घटना वाले दिन वह उसकी बच्ची को उसके साथ सुनसान जगह में ले गया था। वहां वह बच्ची के साथ उसके कपड़ों में हाथ डालकर गंदी हरकत (Minor Girl Molestation Case) कर रहा ​था। यह सारी बात नाबालिग ने मां को बताई थी। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: मकान का टूटा ताला, दामाद ने दर्ज कराई एफआईआर
Don`t copy text!