Bhopal AIIMS News: सेवानिवृत्त न्यायाधीश के परिवार से एम्स अस्पताल में अभद्रता

Share

Bhopal AIIMS News: चार दिन पहले हुई घटना में दोनों पक्षों ने एक—दूसरे के खिलाफ थाने में की है शिकायत

Bhopal AIIMS News
भोपाल एम्स, फाइल फोटो— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (Bhopal AIIMS News) की यह खबर हैं। यहां से कई बार मरीजों के परेशान और भटकने की शिकायतें सामने आती रही है। अब ताजा घटनाक्रम एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश के परिवार का है। आरोपी एम्स अस्पताल के टेक्निशियन पर लगा है। दोनों पक्षों ने एक—दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत की है।

बेटी के साथ थे सेवानिवृत्त न्यायाधीश

इस घटना की पुष्टि करते हुए बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौकसे (TI Sanjiv Chokse) ने बताया कि इस मामले की अभी जांच की जा रही है। यह घटना चार दिन पहले हुई थी। सेवानिवृत्त न्यायाधीश अपने रुटीन चैकअप के लिए आए हुए थे। उनके साथ बेटी भी मौजूद थी। उनका परिवार शाहपुरा इलाके में रहता है। आरोप है कि एम्स अस्पताल के लैब टेक्निशियन ने उनके साथ—साथ बेटी से भी अभद्रता की है। इधर, एम्स अस्पताल में तैनात तकनीकी ​सहायक ने भी आरोप लगाकर थाने में शिकायत की है। उन्होंने काम में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है। पुलिस इन दोनों आरोपों के संबंध में भौतिक सबूत जुटाने का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal AIIMS News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Brutal Murder: हथौड़ा मारकर पति ने की पत्नी हत्या
Don`t copy text!