Bhopal News: पेड़ पर लटका मिला शव

Share

Bhopal News: घर से शौच के लिए निकला था युवक, आत्महत्या की वजह नहीं हुई उजागर

Bhopal News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है। वह घर से शौच में जाने का बोलकर निकला था। आत्महत्या की अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच करने का दावा किया है।

भाई ने दी थी खबर

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 14 सितंबर की शाम लगभग 7 बजे रामलखन अहिरवार (Ramlakhan Ahirwar) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। उन्होंने बताया भाई राकेश अहिरवार पिता अमोल अहिरवार उम्र 19 साल ने फांसी लगाई है। उसका शव आम के पेड़ पर लटका हुआ था। राकेश अहिरवार (Rakesh Ahirwar) मजदूरी करता था। वह 14 सितंबर की शाम को शौच के लिए बोलकर घर से निकला था। दो घंटे बाद भी वह जब नहीं लौटा तो परिवार ने उसकी तलाश की। घर के पीछे ही कुछ दूर आम के पेड़ पर उसकी लाश मिली। नजीराबाद पुलिस मर्ग 37/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव पीएम के लिए बैरसिया अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: निशातपुरा पुलिस ने पकड़ा शातिर वाहन चोर 
Don`t copy text!