Extramaritial Affair Doubt था इसलिए पति ने जिंदा जलाकर मारा

Share

महिला के बच्चे और ससुर ने खोला कातिल पति का राज

Uttar Pradesh Crime
सांकेतिक फोटो

कानपुर। Extramaritial Affair का एक व्यक्ति को Doubt था। इसलिए उसने पत्नी को जलाकर मार (Husband Killed Wife) डाला। घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर की है। हत्या कांड से (UP Murder)महिला के मासूम बच्चे और उसके पिता ने राज उजागर किया। दोनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी अवैध संबंध को लेकर शक करता था। आरोपी हत्या (Kanpur Murder) को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही हैं।

पुलिस ने बताया कि घटना कायमगंज के ग्राम मंझोला में रहने वाले 35 साल के घनश्याम शाक्य ने अंजाम Crime Against) दी है। उसने आज से पांच साल पहले नाबालिग सुनीता से दूसरी शादी की थी। उसकी पहली पत्नी विमला एटा जिला के जैथरा की रहने वाली थी। जिसने घरेलू हिंसा के चलते छह महीने पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके एक साल बाद घनश्याम ने गोरखपुर में रहने वाली सुनीता से शादी की थी। उस समय उसकी उम्र 15 साल थी। सुनीता बेहद सुंदर थी। दोनों का एक बेटा भी है। शादी के बाद से ही पति उस पर अवैध संबंध(Extramaritial Affair) होने का शक करता था। वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। जिसके कारण उसने उसका घर से निकलना बंद करा दिया था।

पुलिस को मृतक के बेटे और ससुर से बताया कि घटना वाले दिन भी घनश्याम ने सुनीता की पहले पिटाई की उसके बाद मिट्टी का तेल डालकर आग लगा (Jinda jalaya) दी उसकी चीख सुनाई दी तो गांव वाले जमा हो गए थे। आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों ने सुनीता को बचाने के लिए उस पर कंबल डाला पर जब तक वह दम तोड़ चुकी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्या के मामले में आरोपी घनश्याम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना है।

यह भी पढ़ें:   Haryana Rape: नींद की गोलियां खिलाकर महिला से बलात्कार, वीडियो भी बनाया
Don`t copy text!