Driver Strike News : राजधानी समेत वाहन चालकों के बंद का व्यापक असर

Share

Driver Strike News: दर्जनों जगहों पर सवारी, ट्रक ड्रायवरों को काम करने से रोका गया, गतिरोध बनने पर पुलिस ने लाठी भी चलाई, आम जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित

Driver Strike News
अशोका गार्डन स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया में लाठी चलाने के बाद भागते हुए प्रदर्शनकारी।

भोपाल। भारतीय न्याय संहिता के नए संशोधन को लेकर देशभर में वाहन चालक जमकर नाराज हो गए हैं। यह बदलाव दुर्घटना में होने वाली मौत की सजा और जुर्माने पर किया गया है। जिसका देशभर के ट्रांसपोर्टर और वाहन चालक (Driver Strike News) विरोध कर रहे है। इसके चलते मध्यप्रदेश में सोमवार को बंद रखा गया था। इस बंद का भोपाल समेत प्रदेश के कई शहरों में काफी असर देखने को मिला। भोपाल में लो फ्लोर समेत अन्य निजी वाहन चालकों की सेवाएं स्थगित रही। जिस कारण सामान्य नागरिकों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

प्रदर्शन के दौरान गिरकर अधेड़ हुआ जख्मी

भोपाल (Bhopal) में जगह—जगह ई—रिक्शा, आटो को रोककर उसमें बैठी सवारियां उतारी गई। पुलबोगदा के पास ऐसा करने पर कई बार गतिरोध भी बना। हालांकि पुलिस इस कवायद को रोकने के लिए नहीं आई। इधर, इंडस्ट्रीयल एरिया में ट्रक ड्रायवरों को आने—जाने नहीं दिया गया। इससे पहले लो फ्लोर बस (Low Floor Bus) चालकों ने वाहन चलाने से इंकार कर दिया। इस फैसले के कारण रेलवे और बस स्टेंड आने—जाने वाले यात्रियों को काफी मुश्किल झेलनी पड़ी। पैदल स्टेशन जाना पड़ा। उधर, अशोका गार्डन (Ashoka Garden) में स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया में ट्रक ड्रायवरों को जबरिया रोका गया। जिस कारण यहां गतिरोध की स्थिति बनी। पुलिस ने हवा में डंडा लहराया तो प्रदर्शन कर रही भीड़ भाग खड़ी हुई। इस दौरान एक अधेड़ व्यक्ति चपेट में आया और वह नीचे गिर गया। बिल​​खिरिया स्थित हाइवे पर भी जाम का नजारा देखने को मिल रहा है। वाहन चालकों ने अपने सारे वाहन सड़क पर खड़े कर दिये है। इस कारण बिलखिरिया समेत कई इलाको में जाम के हालात बन गये है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एकतरफा प्यार में पागल सनकी ने युवती को कर दिया परेशान

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Driver Strike News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!