Bhopal Kidnapping News: नाबालिग दो सगी बहनें संदिग्ध परिस्थितियों में लापता 

Share

Bhopal Kidnapping News: यदि सामाजिक कार्यकर्ताओं को लापता नाबालिग ने सच बताया है तो यह रिश्तों को तार—तार करने वाला मामला होगा, तहकीकात में जुटी पुलिस, हमीदिया अस्पताल में जॉब करती है मां

Bhopal Kidnapping News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग दो सगी बहनें लापता है। यह घटना भोपाल (Bhopal Kidnapping News) शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मां की शिकायत पर पहले गुमशुदगी फिर अगवा करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटनाक्रम की शुरुआत से लेकर थाने में प्रकरण दर्ज होने तक कई तकनीकी पेंच हैं। यदि इसके तार सिलसिलेवार सुलझे तो यह राजधानी भोपाल की सनसनीखेज खबर बनना तय है। हालांकि मामला नाबालिगों से जुड़ा है इसलिए पुलिस के अफसर सावधानी के साथ जांच कर रहे हैं।

इस कारण अफसरों को आ रहा हैं पसीना

गांधी नगर (Gandhi Nagar) थाना प्रभारी सुनील मेहर के अनुसार लापता बहन की उम्र 17 और 16 साल है। उनकी मां हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में जॉब करती है। इसके अलावा चाची भी हमीदिया अस्पताल में हैं। दोनों आउट सोर्स के जरिए वहां लगी है। नाबालिगों का एक भाई भी है। पुलिस ने मां की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। जिसके कुछ देर बाद धारा 363 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार लापता एक नाबालिग की जबरिया उत्तर प्रदेश के बरेली में शादी कराई गई थी। यह शादी महेंद्र नाम के एक व्यक्ति से हुई थी। खबर यह भी है कि ऐसा करने के बदले में तीन लाख रुपए का भी लेन—देन हुआ था। नाबालिग के साथ बरेली में ज्यादती की गई। वह पति को लेकर वापस भोपाल आ गई। लेकिन, वह जबरिया कराई गई शादी से संतुष्ट नहीं थी। इस कारण उसने सामाजिक कार्यकर्ता से संपर्क किया। जब उसने पीड़ित नाबालिग से कहानी सुनी तो वह भी हैरान हो गए। पीड़िता थाना पुलिस के पास जाना नहीं चाहती थी। लेकिन, उन्होंने यकीन दिलाया कि उसकी समस्या का निदान जरुर होगा। जब वह पुलिस थाने पहुंचे तो पता चला कि नाबालिग अपनी छोटी बहन के साथ गायब हो गई। इसके बाद पुलिस से उस सामाजिक कार्यकर्ता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए बोला। लेकिन, पुलिस तैयार नहीं थी। पुलिस का कहना था कि वह उनके परिवार का नहीं है। हालांकि सामाजिक कार्यकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट की रुलिंग बताई। जिसके बाद अफसरों ने थाना पुलिस को लापता नाबालिग के परिजनों को तलाशने बोला। पुलिस माता—पिता के अलावा भाई को लेकर आ गई है। अब नाबालिग बहनों के मिलने के बाद पूरा सच सामने आएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Kidnapping News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कंपाउडर ने क्लीनिक की डॉक्टर से किया बलात्कार
Don`t copy text!