Bhopal Murder News: अवैध संबंध उजागर होने का था भय, गला घोंटा 

Share

Bhopal Murder News: अपोलो सेज अस्पताल की नर्सिग सुपरवाइजर की संदिग्ध मौत के मामले में उसका सहकर्मी गिरफ्तार, एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पत्नी को पता चल जाएगा इस डर में उठाया कदम

Bhopal Murder News
नकाबपोश में दीपक कटियार जिसे हिरासत में कोहेफिजा पुलिस ले जाती हुई।

भोपाल। हाईटेक होती दुनिया में हर व्यक्ति दोहरी जिंदगी जीता है। यह घटना इस बात की पुष्टि करती है। लेकिन, उसका अंजाम बुरा ही होता है यह भी कड़वा सच है। घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है। यहां थाने में 4 अप्रैल को अपोलो सेज अस्पताल की नर्सिग सुपरवाइजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला पहुंचा था। उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या की थी। इस बात का खुलासा शार्ट पीएम रिपोर्ट में हुआ। जिसके बाद उसके करीबी दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें उसने हत्या करना कबूल लिया।

इस कारण किया जा रहा था शॉर्ट पीएम का इंतजार

उक्त जानकारी देते हुए डीसीपी जोन—3 रियाज इकबाल (DCP Riyaz Iqbal)  ने बताया कि कोहेफिजा (Kohefiza) थाने में दर्ज मर्ग 28/24 की जांच के बाद पलिस ने 209/24 धारा 302/201 (हत्या करने और सबूत मिटाने का मामला) दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने दीपक ​कटियार (Deepak Katiyar)  पिता शिवकांत कटियार उम्र 31 साल को गिरफ्तार किया है। आरोपी कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित विजय नगर (Vijay Nagar) में रहता था। दीपक कटियार अपोलो सेज अस्पताल (Apollo Sage Hospital) में जॉब करता है। हालांकि वह मूलत: कानपुर का रहने वाला है। उसके साथ ही अपोलो सेज अस्पताल की नर्सिग सुपरवाइजर माया टीएम (Maya TM) भी जॉब करती थी। ​महिला की उम्र 36 साल है जो मूलत: केरला की रहने वाली है। पति केरला में ही रहता है। पुलिस को अपोलो सेज अस्पताल से मौत की खबर मिली थी। जिसमें पुलिस को पहले दिन से घटनाक्रम को लेकर संदेह था। इस कारण शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था।

हत्या से पहले बनाए थे शारीरिक संबंध

पुलिस को जांच में पता चला है कि माया टीएम का 11 साल का बेटा है। वह घटना (Bhopal Murder News) के वक्त रिश्तेदार के पास गया हुआ था। तभी उसकी मां दीपक कटियार के घर पर गई थी। वहां उसके साथ नोंक—झोक भी हुई थी। उसका कहना था कि उसके सारे दस्तावेज वह मुहैया करा दे। क्योंकि उसके सारे कागजात उसके पास थे। दीपक कटियार की गतिविधियों को लेकर माया टीएम को शक था। दीपक कटियार ने पुलिस को बताया कि उसकी एक साल पहले कानपुर में शादी हुई है। पत्नी अभी कानपुर में ही है। उसे लग रहा था कि कहीं उसकी पत्नी के सामने उसके साथ अवैध संबंधों का राज उजागर न हो जाए। उसी दिन उसके साथ शारीरिक संबंध भी आरोपी ने बनाए थे। इसके बाद हुई कहासुनी के बाद उसने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। लगभग तीन घंटे वह लाश के पास रहा। फिर उसने तृप्ति अस्पताल (Tripti Hospital) में काम करने वाले परिचित दोस्त को फोन लगाया। उसने कहा कि उसकी पत्नी गिर गई है और बेसुध हो गई है। तृप्ति अस्पताल ने मृत घोषित कर दिया लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी। इसके बाद वह अपोलो सेज अस्पताल ले गया। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने में पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: संविधान निर्माता अंबेडकर को जगह—जगह किया गया याद
Don`t copy text!