Bhopal News: सोता रह गया घर मालिक, चोरों ने घर कर दिया साफ

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत करीब एक लाख रुपए का माल बटोरकर फरार बदमाश, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। घर में बेफिक्र होकर सोना एक परिवार को महंगा पड़ गया। दरअसल, एक मकान में चोर घुसे और करीब एक लाख रुपए का माल समेटकर भाग गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र में हुई है। वारदात को अंजाम देने के लिए चोरों ने अलमारी भी खोली। जिसकी भनक पीड़ित परिवार को नहीं लगी।

यह है वह सामान जो समेटकर फरार हुए बदमाश

टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाना पुलिस के अनुसार नीरज लोधी (Neeraj Lodhi) पिता पहाड़ सिंह लोधी उम्र 28 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह टीला जमालपुरा स्थित करारिया में रहता है। वह सेट्रिंग लगाने का काम करता है। पुलिस ने बताया कि नीरज लोधी घर में सो रहे थे। उन्हें चोरों के आने—जाने की भनक भी नहीं लगी। यह वारदात 15—16 जून की दरमियानी रात हुई थी। घर में घुसे चोरों ने पहले अलमारी खोलना चाहा। जब वह नहीं खुली तो उसकी चाबी उन्होंने तलाशी। वह मिलते साथ अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात चोर बटोर ले गए। पुलिस ने चोरी गए जेवरातों की कीमत 90 हजार रुपए बताई है। इस मामले की जांच एएसआई जसराम यादव (ASI Jasram Yadav) कर रहे हैं। पुलिस ने 147/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। .

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मुख्यमंत्री के लाइव भाषण में शिकायतों का अंबार लगा
Don`t copy text!