Bhopal News: कोलार में फिर चटकाया चोरों ने ताला 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत हजारों रुपए का माल समेटा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए संदिग्ध

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सूने घर का एक ​बार फिर ताला चोरों ने चटका दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र में हुई है। जहां वारदात हुई वह कवर्ड कैंपस है। जिस कारण बिल्डर की तमाम सुरक्षा संबंधित बातों की हवा निकल गई। कोलार रोड क्षेत्र में एक महीने के भीतर कवर्ड कैंपस में हुई यह तीसरी वारदात है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध पहले भी नजर आए

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार रमाकांत गुबरेले (Ramakant Gubrele) पिता स्वर्गीय जानकीदास उम्र 64 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह कोलार रोड स्थित इंग्लिश विला (English Villa) में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि रमाकांत गुबरेले 10 जून को घर में ताला लगाकर भोपाल से बाहर गए थे। अपने मकान में वापस 16 जून को आकर देखा तो उन्हें ताला टूटा मिला। घर में अलमारी टूटी थी और सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवर साठ हजार रुपए गायब थे। चोरी गई संपत्ति करीब दो लाख रुपए की बताई जा रही है। इस मामले की जांच एएसआई गंगाराम (ASI Gangaram) कर रहे हैं। पुलिस ने 509/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि दानिश नगर, इंग्लिश विला में हुई चोरी के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इसमें चार युवक वारदात के वक्त दिखाई दे रहे हैं। यह चारों आरोपी दोनों घटनाओं में मेल खा रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Negligence: तस्कर पर तरस खाने वाले टीआई भी नपे
Don`t copy text!