Bhopal News: मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, परिजनों के बयानों पर टिकी हुई है जांच

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। फिलहाल मौत की कोई ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। बहरहाल पुलिस का कहना है कि वह शराब पीने का आदी था। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। परिजनों के बयान लेने पर ही मौत की असली वजह पता चल सकेगी।

यह बोल रही है पुलिस

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस के अनुसार घटना जवाहर चौक के पास सरस्वती नगर (Saraswati Nagar) इलाके की है। यहां संजय सिंह (Sanjay Singh) पिता रामाश्रम सिंह उम्र 32 साल का परिवार रहता है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। संजय सिंह मजदूरी करता था। पुलिस ने बताया कि 9 मई की रात को वह खाना खाकर सोया था। अगली सुबह वह कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसके घर के नजदीक पिता भी रहते थे। वह उसको देखने के लिए घर पहुंचे तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले की जांच एएसआई नीतेश काकोडिया (ASI Nitesh Kakodiya) कर रहे हैं। टीटी नगर पुलिस मर्ग 27/28 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सामने आने लगे Hyderabad Encounter के Side effects, Indore में वकीलों ने किया आरोपी पर हमला
Don`t copy text!