Bhopal Murder News: शादी में विवाद के बाद चाकू से किया जानलेवा हमला 

Share

Bhopal Murder News: जेके अस्पताल में इलाज मिलने से पूर्व जख्मी ने तोड़ा दम, चार आरोपियों की तलाश में दबिश, पुलिस को मिले अहम सुराग

Bhopal Murder News
File Image

भोपाल। शादी में मामूली विवाद के बाद हुई कहासुनी में चार आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में एक नाबालिग समेत दो गंभीर रुप से जख्मी हुए। यह वारदात भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। हमले में जख्मी एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई है। अब पुलिस हत्या के प्रयास के मामले में धारा बढ़ाने जा रही है। इधर, आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश देने के बाद पुलिस को उनके बारे में सुराग हाथ लग गए हैं।

हत्याकांड से पूर्व यह हुआ था विवाद

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार विवाद गुरुवार रात हुआ था। उस वक्त शादी समारोह में मौजूद लोगों ने मामले को शांत करा दिया था। लेकिन, गुरुवार—शुक्रवार की दरमियानी रात करीब दो बजे घात लगाकर आरोपियों ने मृतक और उसके जख्मी नाबालिग दोस्त को रोक लिया। पुलिस ने बताया कि पंद्रह वर्षीय नाबालिग की मौसी माया के लडके अन्नू की शादी थी। जिसका कार्यक्रम बुद्ध विहार में चल रहा था। इसी दौरान नाचते वक्त आरोपियों के साथ अभिषेक भमोरे (Abhishek Bhamore) पिता कृपाराम भमोरे उम्र 20 साल का विवाद हुआ था। वह शाहपुरा मल्टी में स्थित दुर्गा मंदिर के नजदीक इंद्रा नगर (Indra Nagar) में रहता है। आरोपियों ने अभिषेक भमोरे पर हमला तब किया जब वह शादी का सामान कम्यूनिटी हॉल से कमरे में रखने जा रहे थे। आरोपी छोटा जाडू उर्फ विकास, शिवा बौना उर्फ शिव नारायण, साहिल सैंडा उर्फ साहिल यादव और साहिल लाल उर्फ अर्जुन लाला हैं। आरोपी छोटा जाडू (Chhota Jadu) ने ईट उठाकर नाबालिग को मारा था।

इस तरह से हुई मौत

नाबालिग को बचाने के लिए अभिषेक बामोर आगे आया। उसे चाकू के कई वार (Bhopal Murder News) शरीर में लगे। जिसमें एक जानलेवा वार उसकी जांघ के बाएं हिस्से में लग गया। जिस कारण अत्याधिक मात्रा में खून बहने से उसकी मौत हो गई। वहां हमला होता देखकर नाबालिग का दोस्त युवराज आया। उसने लोगों को बुलाया तो आरोपी वहां से भाग गए। नाबालिग और अभिषेक बामोर को जेके अस्पताल (JK Hospital) ले जाया गया। यहां चैक करने पर चिकित्सकों ने अभिषेक बामोर को मृत घोषित कर दिया। इससे पहले पुलिस 77/24 धारा 294/323/506/308/34 (गाली—गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी, हत्या का प्रयास और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर चुकी थी। मौत होने की सूचना पुलिस को डॉक्टर अंजली कुलकर्णी ने दी। जिस पर शाहपुरा पुलिस मर्ग 08/24 दर्ज कर लिया। मामले की जांच एएसआई रमेश दुबे (ASI Ramesh Dubey) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी धारा 302 बढ़ाया जा रहा है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: पति गया बिहार, युवती से किया अत्याचार
Don`t copy text!