5 लोगों की आत्महत्या के मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा

Share

Khargapur Suicide : आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 9 आरोपी गिरफ्तार

Khargapur Suicide
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) के खरगापुर (Khargapur Suicide) में सामूहिक आत्महत्या (Mass Suicide) के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। खरगापुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की आत्महत्या के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। रविवार को सोनी परिवार के पांच सदस्यों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले थे। पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपियों ने सोनी परिवार को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। आत्महत्या करने वाले परिवार को 16 लाख रुपए का नुकसान हुआ था। जिस से दुखी होकर उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया।

16 लाख का नुकसान नहीं झेल पाया परिवार

पुलिस ने मामले में रामेश्वर जड़िया, प्रेम लाल साहू, विजय सोनी, अरविंद सोनी, रूपा सोनी, अजय सोनी, पूजा सोनी, राजेंद्र और कौशल किशोर सोनी को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर आरोप है कि इन लोगों ने धरमदास सोनी के परिवार को जमीन बेचने के लिए मजबूर किया था। जिसके कारण 16 लाख रुपए का नुकसान हुआ था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिले थे। जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की गई थी। एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट बरामद हुए थे। आरोपियों के खिलाफ धारा 306/34 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इन लोगों ने दी जान

रविवार को टीकमगढ़ जिले के खरगापुर (Khargapur) कस्बे की है। जहां गंज मोहल्ले में रहने वाले सोनी परिवार के सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ह गई। वार्ड नंबर 8 में रहने वाले धर्मदास सोनी उम्र 62 वर्ष, पूना सोनी उम्र 55 वर्ष, मनोहर सोनी उम्र 27 वर्ष, सोनम सोनी 25 वर्ष, सानिध्य उम्र 4 वर्ष फंदे से लटकते मिले थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: मां की मौत से दुखी बेटी ने फांसी लगाई

यह भी पढ़ेंः जिओ और जीने दो वाली कांग्रेस अच्छी थी, भाजपा ने तो मार डाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!