Bhopal News: तीन दिन बाद मारपीट की एफआईआर

Share

Bhopal News: दोस्त को बचाने गए युवक की एक्टिवा में भी तोड़फोड़, चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मारपीट के एक मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। जिसमें वारदात लगभग तीन दिन पूर्व हुई थी। चार हमलावरों के नाम अभी सामने आए हैं। पुलिस ने जख्मी युवक के दोस्त की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

एफआईआर में देरी की यह बताई है वजह

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 4 दिसंबर की रात को अन्ना नगर (Anna Nagar) स्थित बौद्ध विहार के नजदीक हुई थी। जिसमें पुलिस ने 725/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया है। शिकायत विशाल पवार (Vishal Pawar) पिता पप्पू पवार उम्र 26 साल ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसके पास शिवकली वर्मा (Shivkali Verma) का फोन आया था। वह उसके दोस्त अंकित वर्मा (Ankit Verma) की मां है। उसने बताया कि दोस्त को आकाश, उसके भाई विकास, विशाल और सुनील तंबोली मार रहे हैं। विशाल पवार वहां पहुंचा तो आकाश के हाथ में बैसबॉल का डंडा था। वह उसे पीट रहा था। उसे देखने के बाद सुनील तंबोली (Sunil Tamboli) ने एक्टिवा एमपी—04—यूजे—5946 में तोड़फोड़ कर दी। आरोपियों का कहना था कि वह मयंक नाम के लड़के के साथ मेलजोल छोड़ दे। अंकित वर्मा को गंभीर चोट आई है। जिसे पहले जेपी फिर वहां से अशोक गार्डन में स्थित वेदांता अस्पताल (Vedanta Hospital) में भर्ती कराया गया है। एफआईआर में देरी की वजह इलाज करने में व्यस्तता बताई गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: कंपनी के फायदे के लिए कर्मचारी ने अपना खाता लुटवाया

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!