Bhopal News: लाइनमैन के साथ गाली—गलौज

Share

Bhopal News: मीटर बदलने के दौरान आरोपी ने मचाया हंगामा, पुलिस थाने पहुंचा मामला तो प्रकरण किया गया दर्ज

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में तैनात एक लाइनमैन के साथ अभद्रता की गई। वह शिकायत पर बिजली का मीटर बदलने गया था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। यह विवाद पुलिस थाने पहुंचा तो मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इसलिए शुरु हुआ था विवाद

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार विवाद 20 मार्च की दोपहर लगभग साढ़े चार बजे हुआ था। जिसकी शिकायत किशोर दास बैरागी (Kishor Das Bairagi) पिता राजूदास बैरागी उम्र 60 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह शाहपुरा स्थित बाबडिया कला में रहता हेै। किशोर दास बैरागी बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर पदस्थ है। वह मीटर बदलने के लिए त्रिलंगा स्थित बलदेव अपार्टमेंट (Baldev Appartment) में गया था। यहां सतीश गुर्जर (Satish Gurjar) और सोनम गुर्जर (Sonam Gurjar) ने मीटर बदलने को लेकर उसके साथ गाली—गलौज शुरु कर दी। हालांकि पुलिस विवाद की ठोस वजह नहीं बता सकी। मामले की जांच एएसआई कन्हैया यादव (ASI Kanhaiya Yadav) कर रहे है। पुलिस ने 104/24 धारा 186/353/294/34 (सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, गाली—गलौज और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: खड़ी बूलेट में लगा दी आग
Don`t copy text!