MP Political News: विशेष वर्ग को खुश करके हिंदूओं को बदनाम कर रहे दिग्विजय: केसवानी

Share

MP Political News: राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने किया पलटवार

MP Political News
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह फाइल फोटो

भोपाल। राम मंदिर को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान एक विशेष वर्ग को खुश करने का काम करते है। इस बात को जनता जानती है कि वे ऐसा किसलिए कर रहे हैं। यह बयान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर दुर्गेश केसवानी ने दिए हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ऐसा करके सिंह एक विशेष वर्ग की राजनीति (MP Political News) कर रहे हैं और हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं।

मुझसे ज्यादा हिंदू बनकर बताए भाजपा के नेता

केसवानी के कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार दिग्विजय सिंह (EX CM Digvijay Singh) पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि ‘वो जाकिर नाइक को शांति का दूत बता रहे हैं। यह सब उनके शगल में शामिल है।’ उन्होंने कहा, दिग्विजय सिंह हमेशा से ही राम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाते रहे हैं। राम को काल्पनिक बताते आए और हद तो तब हो गई थी, जब प्रधानमंत्री मोदी मंदिर का भूमि पूजन कर रहे थे। तब भी प्रश्न चिन्ह लगने का काम उन्होंने किया था। आज जब भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है तब भी वो बेचैन है। केसवानी ने कहा, भोपाल की जनता का मैं धन्यवाद करना चाहता हूं। जिन्होंने घर बैठाने का काम ऐसे नेताओं को किया। उल्लेखनीय है कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर रीवा में दिग्विजय सिंह ने कहा था कि ‘राम मंदिर के लिए लड़ाई ब्रह्मलीन शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने लड़ी और फायदा चंपत राय उठा रहे हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो बीजेपी के लोग मेरा विरोध करते है मैं चुनौती देता हूं मुझसे ज्यादा हिंदू होकर बताए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Canra Bank Loan Fraud: लोन दिलाने का झांसा देकर खाते में 27 लाख से अधिक के ट्रांजेक्शन
Don`t copy text!