Bhopal News: एलएनसीटी ग्रुप के सिविल इंजीनियर मौत मामले में एफआईआर

Share

Bhopal News: अनूप ट्रैवल्स में काम करने वाले दोस्त के साथ न्यू ईयर पार्टी से लौटते वक्त हुआ था हादसा, ड्राइविंग सीट पर बैठे दोस्त को बनाया आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। न्यू ईयर पार्टी से लौटते वक्त हुए भीषण हादसे के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। दुर्घटना में ड्राइविंग सीट के बाजू में बैठे व्यक्ति की मौत हो गई थी। वह एलएनसीटी ग्रुप में सिविल इंजीनियर की जॉब करता था। कार को उसका दोस्त ड्राइव कर रहा था।

पुलिस ने इन धाराओं में जख्मी चालक पर दर्ज किया मुकदमा

रातीबड (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 31 दिसंबर, 2023 और 1 जनवरी, 2024 की दरमियानी रात लगभग डेढ़ बजे हुई थी। हादसे में सार्थक भार्गव (Sarthak Bhargav) पिता अनुज भार्गव उम्र 28 साल की मौत हुई थी। वह भोपाल में अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना क्षेत्र में रहता था। सार्थक भार्गव  एलएनसीटी (LNCT) ग्रुप में सिविल इंजीनियर की जॉब करता था। पुलिस को उसके भाई नमन भार्गव (Naman Bhargav) ने बताया कि दोस्तो के साथ इंपीरियल फार्म हाउस से नववर्ष की पार्टी मनाकर कार से घर वापस लौट रहा था। तभी बुलमदर फार्म के पास आल्टो कार (Alto Car) एमपी—04—सीआर—0131 पेड़ से टकरा गई थी। जिसके बाद उसे बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) ले जाया गया था। दुर्घटना में कार चला रहा दोस्त अमन सोसरिया (Aman Sosariya) भी जख्मी है। पुलिस ने अमन सौसरिया पिता संजय कुमार सौसरिया उम्र 27 साल को अब आरोपी माना हैं। आरोपी पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित रविदास नगर में रहता है। अमन सौसरिया अनूप ट्रेवल्स (Anup Travalles) में काम करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 12/24 धारा 279/337/338/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, जख्मी करने, दुर्घटना में फ्रैक्चर और मौत होने का प्रकरण) दर्ज किया गया। इस मामले की जांच एएसआई नंदकिशोर दुबे (ASI Nandkishore Dubey) कर रहे थे। उन्होंने बताया कि आरोपी अभी जख्मी है इसलिए उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में एफआईआर 17 जनवरी को दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: भाई ने फर्जी दस्तावेज बनाकर 25 लाख में बेचा बहन का प्लॉट

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!