Bhopal News: कॉलेज छोड़ने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर कार में बलात्कार

Share

Bhopal News: मुंहबोली बहन के गोद लिए बेटे ने दिया वारदात को अंजाम, सहयोग करने वाले को भी पुलिस ने बनाया आरोपी, दोनों हुए गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। कॉलेज छोड़ने के बहाने कार में बैठाकर ले जाने और सुनसान जगह पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने वारदात करने वाले मुख्य आरोपी और उसका सहयोग करने वाले दत्तक पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता मिडिल क्लास के बच्चों की कोचिंग सेंटर भी चलाती है। जहां सह आरोपी के चार बच्चे पढ़ने जाते थे।

मंदिर में ले जाकर कराई जबरिया शादी

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार घटना की शुरुआत जुलाई, 2023 से हुई थी। पीड़िता की उम्र 18 साल है जो निजी कॉलेज से बायोटेक में कोर्स कर रही है। उसके यहां सह आरोपी कैलाश मीना उर्फ आशीष (Kailash Meena@Ashish) के चार बच्चे पढ़ते थे। उन्हें लेने कभी—कभी मुख्य आरोपी हर्ष मीना (Harsh Meena)  भी चला जाता था। इस कारण पीड़िता उसे पहचानती थी। पीड़िता ने बताया कि वह जुलाई, 2023 में बस स्टाप पर खड़ी थी। तभी आल्टो कार लेकर कैलाश मीना उर्फ आशीष आया। उसने खड़े होने की वजह बताई। जिसके बाद कॉलेज छोड़ने के बहाने उसे बैठा लिया। यहां से कार कॉलेज ले जाने की बजाय अमरनाथ कॉलोनी (Amarnath Colony) के पास सुनसान जगह ले गया। कार में उसके साथ हर्ष मीना भी सवार था। जिसने सुनसान जगह पर उसके साथ ज्यादती की। तब कार के बाहर सह आरोपी आशीष मीना उर्फ कैलाश निगरानी कर रहा था। पुलिस ने बताया कि आशीष मीना का हर्ष मीना वास्तविक बेटा नहीं हैं। वह उसका मुंहबोला बेटा है, जिसकी मां को सह आरोपी ने अपने यहां पनाह दे रखी है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इसी महीने उसे फोन करके दोबारा बुलाया। इसके बाद मंदिर में ले जाकर जबरिया शादी करा दी। फिर आरोपी ने अपने घर ले जाकर दोबारा शारीरिक संबंध बनाए। यह बात पीड़िता ने अपने माता—पिता को बताई। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में 15 जनवरी की रात लगभग सवा आठ बजे 33/24 धारा 366/376/376—2—एन/506/34 (झांसा देकर अगवा करना, बलात्कार, कई बार ज्यादती, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 16 जनवरी की शाम को दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच एसआई संगीता कजले (SI Sangeeta Kajle) कर रहीं हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder : फैक्ट्री में घुसे चोरों ने चौकीदार की हत्या कर कैश लूटा
Don`t copy text!