Bhopal Fraud News: रिटायर्ड डीएसपी के साथ फर्जीवाड़ा 

Share

Bhopal Fraud News: जेवर सुधरवाने के लिए दिए जेवर आभूषण कारोबारी ने वापस नहीं लौटाए

Investor Fraud News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। सेवानिवृत्त डीएसपी से फर्जीवाड़ा किया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal Fraud News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। उनके जेवर लेकर आरोपी छत्तीसगढ़ फरार हो गया है। सेवानिवृत्त आफिसर ने जेवर सुधरवाने के लिए सुनार को दिए थे। पुलिस ने जालसाजी का प्रकरण दर्ज किया है।

दूसरे रिश्तेदारों के भी जेवरात सुधरने दिए

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार मामला 15 मार्च 2015 से 29 अप्रैल 2024 के बीच का है। जिसकी शिकायत नरेन्द्र कुमार नाहर (Narendra Kumar Nahar) पिता जयराम नाहर उम्र 65 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह अवधपुरी स्थित सुरभि एवेन्यू (Surbhi Avenue) में रहते है। नरेन्द्र नाहर जीआरपी (GRP) से डीएसपी के पद से रिटायर हुए थे। उन्होंने 2015 में समन्वय नगर (Samanvay Nagar) में मिली ज्वेलर्स (Mili Jwellers) नाम की दुकान में जेवरात दिए थे। जब जेवरात दिए थे तब वे अजाक में डीएसपी थे। यह दुकान जयंत सोनी (Jayant Soni) की थी। आरोपी जयंत सोनी पिता गुलाब चंद्र सोनी पहले सौम्या विहार (Soumya Vihar) फेज—2 में रहता था। उसको सोने—चांदी के जेवरात सुधरवाने के लिए दिए थे। जेवरात उन्होंने पत्नी के अलावा अन्य रिश्तेदारों के भी दिए थे। आरोपी ने वह जेवरात अब तक वापस नहीं किए। उसने चार किस्त में 30 हजार रुपए उन्हें फोनपे के जरिए भेजे भी। लेकिन, बाकी रकम को लेकर वह कॉल नहीं कर रहा। जयंत सोनी 2021 में छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) भी चला गया। जिससे मोबाइल से कई बार बातचीत भी की गई। मामले की जांच एसआई शिवबाबू त्रिपाठी (SI Shivbabu Tripathi) कर रहे हैं। पुलिस ने 106/24 धारा 420/406 (जालसाजी और गबन) का मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Fraud News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gaban Case: एग्रीमेंट करके मुकरा ठेकेदार, लगा माल निकाला
Don`t copy text!