MP BJP News: खजुराहो—टीकमगढ़ के बीच शुरु हुई रेल सेवा

Share

MP BJP News: प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

MP BJP News
ट्रेन को हरी झंडी दिखाते हुए सांसद और प्रदेश अघ्यक्ष् विष्णुदत्त शर्मा। तस्वीर भाजपा कार्यालय की तरफ से जारी।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (MP BJP News) के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने खजुराहो-टीकमगढ़ के बीच शुरु हुई अनारक्षित विशेष एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने सेवा की सौगात देने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi)और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार जताया। इस अवसर पर डीआरएम आशुतोष कुमार (DRM Ashutosh Kumar), एडीआरएम विवेक मिश्रा, जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया समेत अन्य रेलवे अधिकारी वर्चुअल रूप से जुड़े थे।

रेल मंत्री ने की थी घोषणा

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दैनिक रूप से यात्रा करने वाले यात्रियों, श्रमिकों, क्षेत्रीय जनता तथा बागेश्वर धाम की यात्रा करने वाले तीर्थ यात्रियों को इसका लाभ मिलेगा। यह ट्रेन सुबह 5 बजे खजुराहो स्टेशन से रवाना होकर दुरियागंज, बसारी, छतरपुर, इशानगर, रामपुरा, टीला, खरगापुर, सरकनपुर और मवई हाल्ट स्टेशन से होते हुए प्रातः 8 बजे टीकमगढ़ स्टेशन पहुंचेगी। यह ट्रेन दोबारा सुबह 09.30 बजे इसी मार्ग में दोबारा चलते हुए दोपहर 1ः45 बजे वापस खजुराहो स्टेशन पहुंचेगी। इस रेल सेवा के संबंध में पूर्व में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Railway Minister Ashwin Vaishnav) ने पिछले महीने ऐलान किया था। वे भाजपा की तरफ से आयोजित अभियान के दौरान बुंदेलखंड की यात्रा पर आए थे।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal BJP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Stolen Case: सिंधिया की रैली में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं की जेबे कटी
Don`t copy text!