Bhopal News: आधी रात दूध का पैकेट लेने निकले युवक पर हमला

Share

Bhopal News: सवाल पूछने पर झल्लाए हवलदार ने कहा यह बात अफसरों को बता दीजिए

Bhopal News
Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरागढ़ इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक को चाकू मारकर लहूलुहान किया गया है। आधी रात को घर से बाहर निकलने के कारण जो अफसर ने बताए हैंं वह गले से नीचे नहीं उतर रहे। उन्होंने यह भी कहा है कि य​ह बात अफसरों तक भी पहुंचा दी जाए। इसके अलावा दो अन्य मारपीट के भी केस हैं।

यह बोलकर विभाग को कठघरे में लाए हवलदार

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 13—14 मई की दरमियानी रात लगभग 1 बजे मारपीट की घटना हुई है। शिकायत विशाल मनवानी (Vishal Manvani) ने दर्ज कराई है। वह वनट्री हिल्स बैरागढ़ में रहता है। हमलावर भूरा, जॉनसन और बाबू हैं। तीनों आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला किया था। हवलदार सर्जन कुमार (HC Sarjan Kumar) के मुताबिक रात एक बजे विशाल मनवानी दूध खरीदने जा रहा था। जब हवलदार को बताया कि लॉक डाउन चल रहा है तो उन्होंने कहा कि गलियों में सामान मिलता है। यह बोलकर उन्होंने अपने ही महकमे की पोल खोल दी। जब उनसे कहा गया कि बात आला अधिकारियों तक भी जाएगी तो रिपोर्टर से कहा गया कि पहुंचा दीजिए। वे हमले के पीछे ठोस वजह भी नहीं बता सके।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

महिला को चाकू मारा

निशातपुरा थाना पुलिस ने आरोपी अमन और फैज के खिलाफ रास्ता रोककर धारदार हथियार से हमला करने का मामला दर्ज किया है। जख्मी मोहम्मद इमरान है। जख्मी फल का ठेला लगाता है। इसी तरह परवलिया सड़क में शबीना पति स्वर्गीय जीवन उम्र 30 साल के साथ मारपीट हुई है। आरोपी रामनिवास (Ramnivas) है जो फरार चल रहा है। उसने चाकू से शबीना (Shabina) पर हमला किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मंगलसूत्र की कीमत तुम क्या जानो
Don`t copy text!