Bhopal Triple Talaq : दिल्ली से भोपाल आई पत्नी के पति ने किए दरवाजे बंद

Share

Bhopal Triple Talaq: पेशी में गैरहाजिर रहने पर ससुराल आई पत्नी को तीन तलाक बोलकर निकाला तो थाने पहुंची पीड़िता

Bhopal Triple Talaq
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शादी के दस साल बाद पति ने पत्नी को तीन बार तलाक बोलकर संबंध तोड़ दिए। यह घटना भोपाल (Bhopal Triple Talaq) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके की है। पीड़िता दिल्ली से भोपाल आई थी। वहां पर पति—पत्नी के बीच न्यायालय में प्रकरण विचाराधीन भी है। यहां ताजा विवाद के बाद शाहजहांनाबाद पुलिस ने तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस कारण भोपाल आई थी पत्नी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार एफआईआर 30 मार्च की शाम लगभग पौने सात बजे दर्ज की गई है। पीड़िता की उम्र 38 साल है। जिसकी शादी 2013 में मामले के आरोपी मोहम्मद जाहिद (Mohammed Zahid) के साथ हुई थी। पुलिस ने 152/23 धारा 4 मुस्लिम विवाह संरक्षण अधिनियम 2019 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी मोहम्मद जाहिद नूर महल के नजदीक रहता है। शादी दिल्ली में हुई थी। पति—पत्नी के बीच घर में जब अनबन होती थी तब परिवार सुलह करा देता था। मामला कुछ दिनों बाद बिगड़ा तो पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत कर दी। जिसके बाद जनवरी, 2023 में पत्नी ने भी शिकायत कर दी थी। इसी प्रकरण को लेकर 27 मार्च को दिल्ली में पेशी थी। जहां पर पति नहीं पहुंचा तो वह भोपाल आ गई। यहां पति ने गेट नहीं खोला और भीतर से ही तीन बार तलाक बोलकर उसे जाने के लिए बोल दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Triple Talaq
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry News: एक थाने ने कागज दिया तो दूसरे थाने ने दर्ज की एफआईआर
Don`t copy text!