Bhopal News: होटल के सामने बेसुध पड़ा था वृद्ध

Share

Bhopal News: समाजसेवी ने उठाकर जेपी अस्पताल पहुंचाया, मौत की सूचना के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। होटल के सामने बेसुध मिले वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। मौत की अभी ठोस वजह सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस के अधिकारी परिजनों से मृतक के संबंध में कोई जानकारी जुटा नहीं सके हैं। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि निकट भविष्य में होने वाली जांच के बाद यह साफ हो जाएगा।

जांच अधिकारी ने यह दी जानकारी

समाजसेवी का दिल पसीजा तो अस्पताल भेजा गया

टीटी नगर (TT Nagar) पुलिस के अनुसार यह घटना 5 जुलाई की दोपहर में हुई थी। यहां तुलसी नगर ​(Tulsi Nagar) के नजदीक सेकंड बस स्टाप है। इस जगह पर छोटा मार्केट भी है। जहां नाना होटल (Nana Hotel) के सामने वृद्ध काफी देर से पड़ा था। उसे देखकर समाजसेवी ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, इलाज मिलता उससे पहले वृद्ध की मौत हो चुकी थी। शव की पहचान घनश्याम लखेरा (Ghanshyam Lakhera) पिता रामचरण लखेरा उम्र 70 साल के रूप में हुई। वह राहुल नगर (Rahul Nagar) बस्ती का रहने वाला था। टीटी नगर पुलिस मर्ग 23/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच एसआई विजय सिंह करचुली (SI Vijay Singh Karchuli) के पास हैं। उन्होंने बताया कि घनश्याम लखेरा के पास पर्चे मिले थे। जिससे उसकी पहचान हुई थी। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद साफ हो सकेगा। इसके अलावा जांच अधिकारी के पास कोई अन्य जानकारी नहीं थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: ओटीपी पूछकर खाते से रकम निकाली
Don`t copy text!