Bhopal News: ट्रैक्टर के नीचे दबकर हुई थी चालक की मौत

Share

Bhopal News: डेढ़ महीने पूर्व हुई थी घटना, मौत मामले वाली केस डायरी बंद करने के लिए दर्ज की गई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ट्रैक्टर के नीचे दबकर एक चालक की मौत हो गई थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा में हुई थी। घटना लगभग डेढ़ महीने पूर्व हुई थी। प्राथमिक तफ्तीश में पता चला है कि हादसे के लिए कोई अन्य व्यक्ति जिम्मेदार नहीं हैं। बल्कि जिसकी मौत हुई वह ट्रैक्टर को लापरवाही से चला रहा था।

इस कारण दर्ज किया गया प्रकरण

गुनगा (Gunga) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 25 अक्टूबर की दोपहर करीब तीन बजे हुई थी। हादसे में जशपाल यादव (Jashpal Yadav) पिता माधौ सिंह उम्र 35 साल की मौत हुई थी। वह ग्राम बर्री बगराज में रहता था। घटना वाले दिन जशपाल यादव खेत पर बखर चल रहा था। तभी ट्रैक्टर एमपी—04—एएच—4012 पलटने से वह उसके नीचे दब गया। गुनगा पुलिस मर्ग 30/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। पीएम रिपोर्ट में हादसे मौत होने की बात सामने आई। जिसकी पुष्टि गवाह राजेश यादव (Rajesh Yadav) और उसके भाई सुरेंद्र सिंह यादव (Surendra Singh Yadav) ने भी की। इन्हीं बिंदुओं के आधार पर पुलिस ने 329/23 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया। जिसमें आरोपी जशपाल यादव को ही बनाया गया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आश्रम के गेट के पास मिली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!