Bhopal News: जेवर—नकदी के अलावा चरस चुराने वाले गिरफ्तार

Share

Bhopal News: पुड़िया बनाकर बेच रहे थे दो शातिर चोर, क्राइम ब्रांच ने बरामद की चरस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मकान में सोने—चांदी के जेवरात के अलावा चरस चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal News) ने की थी। यह जांच भोपाल शहर के शाहजहांनाबाद इलाके में हुई चोरी के एक मामले में चल रही थी। पुलिस ने आरोपियों को जब पकड़ा तब वे चरस की पुडिया बनाकर उसे बेच रहे थे।

इन्होंने धरपकड़ में निभाई सराहनीय भूमिका

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस नोट के अनुसार आरोपी ईदगाह हिल्स (Idgah Hills) स्थित 108 एम्बुलेंस कार्यालय के नजदीक ऐसा कर रहे थे। जिसकी सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने योजना बनाकर दोनों संदेहियों को दबोचा। गिरफ्तार आरोपी अय्यूब खान (Ayub Khan) पिता असलम खान उम्र 23 साल और नीरज मैना (Neeraj Maina) पिता मुकेश मैना उम्र 25 साल है। अय्यूब खान आटो चलाता है और ईदगाह हिल्स स्थित कैंसर अस्पताल (Cancer Hospital) के नजदीक रहता है। जबकि नीरज मैना बाजपेयी नगर (Vajpai Nagar) झुग्गी बस्ती में रहता है। आरोपियों के कब्जे से करीब 200 ग्राम चरस (Charas) भी जब्त की गई है। दोनों आरोपियों ने दशहरे वाले दिन शाहजहांनाबाद इलाके में चोरी की वारदात की थी। जिसमें सोने—चांदी के जेवरात, नकदी के अलावा चरस भी चोरी गई थी। पुलिस ने 593/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज किया था। नीरज मैना शाहजहांनाबाद इलाके में हुई एक अन्य चोरी के मामले में पहले गिरफ्तार हो चुका है। अय्यूब खान के कब्जे से मौके पर पुलिस ने 1100 रूपए और एनडीपीएस एक्ट की एक नोटिस भी बरामद हुई थी। धरपकड़ एवं गिरफ्तारी की कार्रवाई में थाना प्रभारी अशोक मरावी, उनि इरशाद अंसारी, सउनि साबिर खान, सउनि चन्द्र मोहन मिश्रा, गजेन्द्र सिंह, राघवेन्द्र सिंह धाकड़, धीरज पाण्डे, हवलदार विश्वजीत भार्गव, बीरबल कुमार, महिला हवलदार संतोष तनवे, आरक्षक सैय्यद महमूद, विवेक नामदेव, महिला आरक्षक पूजा अग्रवाल की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कपड़ा कारोबारी ने फांसी लगाई 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!