Bhopal News: दो युवकों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

Share

Bhopal News: आईपीएल में सट्टा बुक करने वाले युवक समेत दो युवकों को दबोचा

भोपाल। आईपीएल में आन लाइन सट्टा बुक करने वाले एक युवक को भोपाल (Bhopal News) क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। इसके अलावा एक अन्य बदमाश है जिसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे पहले से दर्ज है। दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग—अलग कार्रवाई की गई है।

जिलाबदर किया गया था

पुलिस के अनुसार आरोपी अभिषेक उर्फ बाबू पाटिल पिता सुभाष पाटिल उम्र 26 साल है। वह शिव शक्ति मंदिर दशहरा मैदान के सामने बरखेडा पठानी गोविन्दपुरा इलाके (Bhopal News)  में रहता है। उसके कब्जे से एक एप्पल कंपनी का मोबाइल और साढ़े चार हजार रुपए भी बरामद हुए। पूछताछ में अभिषेक पाटील (Abhishek Patil) ने बताया कि वह आॅनलाइन मॉस्टर आईडी लेकर सट्टा खेलता है और खिलाता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इसी तरह छोटू उर्फ दामोदर पाटिल पिता यशवंत राव पाटिल उम्र 26 साल को गिरफ्तार किया। वह मराठी मोहल्ला सुदामा नगर ऐशबाग इलाके में रहता है। उसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं। दामोदर पाटिल (Damodar Patil) को कुछ समय पहले जिला बदर किया गया था।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BhopalNews
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   भारी बारिश से सोयाबीन की फसल बर्बाद, विधायक कुणाल चौधरी ने की मुआवजे की मांग
Don`t copy text!