Bhopal News: मोबाइल का पासवर्ड सुसाइड नोट में लिखकर फंदे पर झूला

Share

Bhopal News: माध्यमिक शिक्षा मंडल में काम करता है पिता, रिश्ते की चल रही थी बात, एटीएम और बैंक की डिटेल भी दी

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। माध्यमिक शिक्षा मंडल में तैनात एक कर्मचारी के बेटे ने खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें मोबाइल का पासवर्ड और बैंक की डिटेल मौजूद है। पुलिस इस पहेली को सुलझाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है।

यह पता लगा रही है पुलिस

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार सबसे पहले मृतक की मां ने उसे फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा था। उसे पड़ोसियों की मदद से फंदे से उतार लिया गया था। पिता ड्यूटी चला गया था। पुलिस को पड़ोसियों ने घटना की सूचना दी थी। मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक ओंकार सिंह (ASI Onkar Singh) कर रहे हैं। आत्महत्या औसद घुंघराले (Aousad Ghunghrale) पिता रमेश घुंघराले उम्र 21 साल ने की है। वह सुभाष कॉलोनी (Subhash Colony) में रहता था और प्रायवेट जॉब करता था। पिता रमेश घुंघराले (Ramesh Ghunghrale) माध्यमिक शिक्षा मंडल में माली का काम करते हैं। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 16/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने बताया कि बेटे की शादी करने के लिए लड़की तलाश रहे थे। तलाशी लेने पर पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने उसके मोबाइल का पासवर्ड, एटीएम का पिन और बैंक डिटेल की जानकारी दी है। इसके अलावा लिखा है कि मेरी मौत के लिए मैं ही जिम्मेदार हूं। पुलिस एटीएम पिन और मोबाइल के पासवर्ड को सुराग मानकर जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा
Don`t copy text!