Bhopal News: सौतेले भाई ने पेट में घोंपा चाकू 

Share

Bhopal News: बिजली का तार डालने को लेकर शुरु हुआ था विवाद, पुलिस ने दर्ज किया हत्या की कोशिश का मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। सौतेले भाई ने पेट में चाकू घोंप दिया। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। विवाद की शुरुआत बिजली का तार डालने से शुरु हुई थी।

जख्मी के पिता ने की थी दो शादियां

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी जेपी अस्पताल (JP Hospital) से मिली थी। हमले में जख्मी राहुल बने (Rahul Bane) पुत्र श्यामलाल बने उम्र 24 साल है। वह जहांगीराबाद स्थित रविदास कॉलोनी (Ravidas Colony) में रहता है। राहुल बने प्रायवेट जॉब करता है। घटना 1 अप्रैल की सुबह सात बजे हुई थी। आरोपी प्रदीप बामने (Pradeep Bamne) पिता श्यामलाल उम्र 28 साल है। वह भी रविदास कॉलोनी में रहता है। प्रदीप बामने अपने बिजली के मीटर को राहुल बने के मीटर से कनेक्ट करके चलाता था। उसने बिजली का तार निकाल दिया। राहुल बने ने ऐसा करने पर आपत्ति जताई और कहा कि उसने बिजली का बिल का किराया उसकी मां को दे दिया है। इसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद आरोपी ने घर में घुसकर उसको चाकू पेट में घोंप दिया। मामले की जांच थाना प्रभारी संजय सिंह सोनी (TI Sanjay Singh Soni) कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया। पुलिस ने 108/24 धारा 307/294 (जानलेवा हमला और गाली—गलौज का प्रकरण) दर्ज किया है। यह मुकदमा 1 अप्रैल की दोपहर साढ़े बारह बजे दर्ज किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जख्मी राहुल बने के पिता श्याम लाल बने ने दो शादियां की थी। हमलावर दूसरी मां का बेटा है। हालांकि बंटवारे के बाद घर दोनों के आस—पास ही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: जंगल में ले जाकर महिला से बलात्कार
Don`t copy text!