Bhopal News: कोटेक महिन्द्रा लाईफ इंश्योरेंस का मैनेजर जख्मी

Share

Bhopal News: इलेक्ट्रिक स्कूटी सवार ने मारी थी टक्कर, इलाज का खर्चा उठाने के समझौते से मुकरा तो थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। कोटेक महिन्द्रा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी का एक मैनेजर सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर इलाके में हुई थी। घटना के वक्त टक्कर मारने वाले ने इलाज करने का बोला था। लेकिन, अगले दिन वह मुकरा तो पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

यह बोलकर करा रहा था इलाज

एमपी नगर (MP Nagar) पुलिस के अनुसार दुर्घटना 16 नवंबर की शाम लगभग साढ़े छह बजे हुई थी। जिसकी रिपोर्ट 17 नवंबर को हर्षित पचोली (Harshit Pancholi) पिता विवेक पचोली उम्र 33 साल ने दर्ज कराई। वह शाहपुरा थाना क्षेत्र स्थित रोहित नगर (Rohit Nagar) के नजदीक प्रधान अर्बन लाईव (Pradhan Arban Live) में रहता है। हर्षित पचोली कोटेक महिंद्रा लाईफ इंश्योरेंस कंपनी (Kotak Mahindra Life Insurance Company)  में मैनेजर है। वह घटना के वक्त बैंक से निकलकर पार्किंग में खड़ी कार के पास जा रहा था। उसे इलेक्ट्रिक स्कूटी एमपी—04—जेडएन—5281 के चालक ने टक्कर मार दी थी। पुलिस ने 515/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाने और टक्कर मारकर जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लियास है। आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर दिया था। जिसको देकर उसने कहा था कि वह इलाज में आने वाले खर्च का वहन करेगा। उसने जब ऐसा नहीं किया तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बलात्कार के बाद ग्लानि में नाबालिग ने लगाई फांसी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!