Bhopal News: अदालत से आए फैसले के बाद जागी पुलिस 

Share

Bhopal News: हत्या के मामले में पांच साल से जारी था स्थायी वारंट, क्राइम ब्रांच की मदद से किया गया गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हत्या के एक मामले में कुछ दिन पूर्व भोपाल कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। इसमें एक आरोपी को कोर्ट ने दोषी करार दिया। इसी फैसले के बाद मीडिया और पुलिस विभाग के सामने पता चला कि प्रकरण में दंपति फरार चल रहे हैं। यह प्रकरण भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाने में दर्ज था। इसी प्रकरण में एक अन्य अभियुक्त ने अपनी उम्र नाबालिग बताकर चार साल तक मामले को लटकाने की भी कोशिश की थी। अब हत्याकांड में पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है।

नौ महीने तक किसके कहने पर वारंट को ठंडे बस्ते में डाला

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाने में 462/19 धारा 302/201/34 का प्रकरण दर्ज था। जिसमें शामिल दो आरोपी फरार चल रहे थे। जिनके खिलाफ पंचम अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत ने 20 जून, 2023 को स्थायी वारंट भी जारी किया था। फरार दंपति की तलाश पीयूष जैन (Piyush Jain) पिता पवन जैन हत्या कांड में थी। फरार आरोपी सद्दाम पिता मोहम्मद शाहिद उम्र 27 साल और पल्लवी उर्फ सीता पति सद्दाम उम्र 23 साल की तलाश थी। सद्दाम मूलत: जहांगीराबाद स्थित कुम्हारपुरा का रहने वाला था। वह भोपाल के बाणगंगा में रहकर फरारी कट रहा था। वहीं पल्लवी उर्फ सीता भी उसके साथ फरार चल रही थी। इसी हत्याकांड में श्रेयांशी पांडे भी आरोपी है। सभी ने मिलकर पियूष जैन की हत्या की थी। पुलिस को भ्रम में डालने के लिए उसकी गिरने से मौत होने की जानकारी अस्पताल को दी थी। सद्दाम टेलरिंग का काम करता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: खुश होकर महिला ने 'न्यौछावर' में दिया चेक
Don`t copy text!