डूबने से महिला और दो बच्चों की मौत, तीन युवक बहे

Share

एक युवक ने तैरकर बचाई जान, 2 की तलाश जारी

सांकेतिक चित्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में पानी से भरे गड्डे में डूबने से मां और दो बच्चों की मौत हो गई है। कोंडागांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोंडागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांसगांव में पानी से भरे गड्डे में गिरने से अनिता (27 वर्ष) तथा उसके दो बच्चों मोहन (5 वर्ष) तथा सोहन (2 वर्ष) की मौत हो गई है। वहीं बेमेतरा (Bemetara) से भी युवकों के डूबने की खबर सामने आई है। जहां एनिकेट में नहाते वक्त तीन युवक बह गए। एक ने तैरकर जान बचा ली, दो युवकों की गोताखोर तलाश कर रहे है।

मुरम के लिए खोदा गया था गड्डा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनिता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी कि अनिता अपने दो बच्चों के साथ खेत की ओर गई थी, वापस नहीं लौटने पर जब उसकी तलाश की गई तब तीनों के शव पानी से भरे गहरे गड्ढे में मिले। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि तीनों की मौत नहाने के दौरान मुरुम निकालने के लिए खुदाई के बाद छोड़ दिए गए गहरे गड्ढे में डूबने से हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः सिपाही ने एमबीए छात्रा को बनाया हवस का शिकार

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh के Raigarh में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, नाबालिग पर आरोप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!