Bhopal Rape Case: सिपाही ने एमबीए छात्रा की लूटी अस्मत

Share

Bhopal Rape Case: पारिवारिक शादी समारोह में हुई थी पहली बार मुलाकात, छिंदवाड़ा की बटालियन में हैं तैनात

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस के एक जवान के खिलाफ थाने में बलात्कार का मामला (Bhopal Rape Case) दर्ज हुआ है। आरोपी ने एमबीए छात्रा की अस्मत लूटी थी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Balatkar Case) की है। दोनों की मुलाकात एक पारिवारिक शादी समारोह में हुई थी। सिपाही छिंदवाड़ा की बटालियन (Sipahi Chinwada Bataliyan Rape Case) में तैनात है। करीब दो साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध (MP Rape Case) बनाता आ रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धारा का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बैतूल में हुई थी मुलाकात

अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि शिकायत करने वाली युवती की उम्र 24 साल है। वह मूलत: बैतूल जिले की रहने वाली है। यहां सुंदर नगर इलाके में रहकर एमबीए (Bhopal MBA Student Rape Case) का कोर्स कर रही है। युवती दो साल पहले 2019 में परिवार की शादी में शामिल होने बैतूल गई थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी। आरोपी कमलेश धाकड़ (Kamlesh Dhakad) भी बैतूल जिले का ही रहने वाला था। बात—चीत में आरोपी युवती का परिचित निकल आया था। दोनों ने एक—दूसरे के नंबर लेकर बात—चीत शुरू की।

ऐसे बनाए संबंध

युवती ने बताया कि आरोपी सिपाही ने फोन पर ही उससे प्यार का इजहार किया था। युवती भी उसे मन ही मन चाहने लगी थी। जुलाई, 2019 में आरोपी युवती से मिलने उसके घर आया था। जहां उसने युवती से शादी करने का वादा किया। इस वादे के साथ उसने शारीरिक संबंध (Bhopal MBA Student Balatkar Case) बनाए थे। उसके बाद आरोपी उसे छिंदवाड़ा भी लेकर गया था। मौका मिलने पर आरोपी उसके साथ संबंध बनाता था। युवती ने शादी वाली बात पर जोर देना शुरू किया तो वह बहाना बनाकर उसने टालना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें:   PM Housing Fake Loan Fraud: विज्ञापन देकर लोगों को झांसा देता था गिरोह

ऐसे खुली युवती की आंखे

युवती ने बताया कि आरोपी कमलेश धाकड़ से शादी वाली बात जब भी होती थी तो वह टालता था। इतना ही नहीं वह इस बात पर विवाद भी करता था। वह जब धमकी देती थी तो वह झांसा देकर उसे मना लेता था। दो साल तक झांसे से तंग आकर युवती ने सख्त कदम उठाने की धमकी दी। आरोपी ने  शादी से इंकार कर दिया। उसका बोलना था कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। इसके बाद पीड़िता अशोका गार्डन थाने पहुंची। यहां उसने आरोपी सिपाही कमलेश धाकड़ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 376 बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!